अभिजीत ने रितेश को बताया भाड़े का पति तो राखी ने घर में किया हंगामा, गुस्से में नोंचे बाल.. देखें वीडियो

‘बिग बॉस 15’ में जब से वीआईपी सदस्यों देवोलीना रश्मि राखी रितेश अभिजीत ने एंट्री की है तब से घर में हंगामा मचा हुआ है।हालांकि वीआईपी सदस्यों के बीच अब तक काफी यूनिटी देखी जा रही है जहां एक तरफ देवो और रश्मि के बीच गहरी दोस्ती है तो वहीं..

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:18 PM (IST)
अभिजीत ने रितेश को बताया भाड़े का पति तो राखी ने घर में किया हंगामा, गुस्से में नोंचे बाल.. देखें वीडियो
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ में जब से वीआईपी सदस्यों देवोलीना, रश्मि, राखी, रितेश और अभिजीत ने एंट्री की है तब से घर में हंगामा मचा हुआ है। हालांकि वीआईपी सदस्यों के बीच अब तक काफी यूनिटी देखी जा रही है, जहां एक तरफ देवो और रश्मि के बीच गहरी दोस्ती है तो वहीं राखी, रितेश और अभिजीत के बीच भी अच्छा बॉन्ड बना हुआ है। लेकिन आज राखी सावंत अपने पुराने वाले अंदाज़ में बिखरती दिखाई देंगी वो भी दादा अभिजीत पर। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया है जिसमें राखी और अभिजीत के बीछ झगड़ा होता दिख रहा है। राखी गुस्से में अभिजीत को ‘भाड़े का टट्टूट बोल रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि अभिजीत, राखी से बोलते हैं ‘राखी तू अपना पति हायर कर के लाई है?’ ये बात सुनकर राखी भड़क जाती हैं और कहती हैं ‘तूने बोला मैं अपना पति भाड़े पर लाई हूं...तू भाड़ेका टट्टू’। राखी को भड़कता देख अभिजीत भी हैरान रह जाते हैं और एक्ट्रेस को समझाने की कोशिश करते हैं पर राखी उनकी एक बात नहीं सुनतीं और घर में तोड़फोड़ करना शुरू कर देती हैं। राखी अटैची और कुर्सी को उठाकर फेंक देती हैं। उसके बाद जो करती हैं वो अभिजीत ने भी नहीं सोचा होगा। गुस्से में राखी, अभिजीते के बाल नोंच लेती हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि इससे पहले अभिजीत का शमिता शेट्टी के साथ भी ज़ोरदार झगड़ा हो चुका है। टास्क के दौरान अभिजीत ने कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था जो शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आए थे और उन्होंने इस पर जमकर हंगामा मचाया था। वीकेंड का वार में भी इस मुद्दे को उठाया गया था, हालांकि सलमान ने अभिजीत को बोलने की जगह शमिता को गलत ठहरा दिया था कि उन्होंने अभिजीत की बातों को गलत समझ लिया। इसके बाद शमिता ने अभिजीत से माफी मांगी थी।

chat bot
आपका साथी