Rahul Vaidya की मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, लेटेस्ट सॉन्ग ‘गरबे की रात’ पर हुआ विवाद

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य का ‘गरबे की रात’ सॉन्ग इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस गाने को राहुल ने हाल ही में नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया है। गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:31 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:31 AM (IST)
Rahul Vaidya की मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, लेटेस्ट सॉन्ग ‘गरबे की रात’ पर हुआ विवाद
photo credit - rahul Vadiya Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य का ‘गरबे की रात’ सॉन्ग इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस गाने को राहुल ने हाल ही में नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया है। गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है, लेकिन अब इस सॉन्ग की वजह से राहुल एक मुसीबत में पड़ गए हैं। राहुल वैद्य को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। दरअसल, इस गाने में गुजरात में पूजी जाने वाली ‘श्री मोगल मां’ का जिक्र किया गया है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। ‘मोगल मां’ के भक्तों ने गाने में उनका ना होने पर आपत्ति जताई है, साथ लोग सिंगर को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस गाने के रिलीज़ होने के बाद राहुल को लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं जिनमें सॉन्ग को बैन करने की मांग की जा रही है।

राहुल वैद्य के प्रवक्त ने इन मैसेज और खबर की पष्टि की है। प्रवक्त ने कहा, ‘हां यह सच है कि कल रात से ऐसे मैसेज और कॉल की संख्या बढ़ गई है। मैसेज में लोग राहुल वैद्य को जान से मारने, पीटने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कह रहे हैं। हम ये बताना चाहते हैं कि हमने देवी मां का जिक्र सम्मान के तौर पर किया है, हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। हालांकि, इस तथ्य को समझते हुए कि एक खास वर्ग के लोगों को ये अच्छा नहीं लगा, हम इसका सम्मान करते हैं और अपने स्तर पर इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। हम आप सबसे आग्रह करते हैं कि हमें कुछ दिन दे दें क्योंकि ये गाना रिलीज़ हो चुकी है तो उसमें सुधार करने में थोड़ा वक्त लगेगा। हम आपको यकीन दिलाते हैं कि हम उन सभी लोगों का और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं जिन्होंने अपत्ति जताई है। हम इस ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं’।

chat bot
आपका साथी