'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करने लिए रवाना हुए Rahul Vaidya, दिशा परमार बोलीं- प्लीज मत जाओ

बिग बॉस 14 के पहले रनर अप राहुल वैद्य एक और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने के लिए केपटाउन निकल चुके हैं। शो में राहुल वैद्य गाना नहीं बल्कि स्टंट करते नजर आएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:37 AM (IST)
'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करने लिए रवाना हुए Rahul Vaidya, दिशा परमार बोलीं- प्लीज मत जाओ
image source: disha parmar official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के पहले रनर अप राहुल वैद्य एक और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने के लिए केपटाउन निकल चुके हैं। शो में राहुल वैद्य गाना नहीं बल्कि स्टंट करते नजर आएंगे। शो के रवाना होने से पहले राहुल और दिशा परमार को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां दोनों बिछड़े से पहले बड़े प्यार से हग कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 सोशल मीडिया पर राहुल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा परमार राहुल को बेल्ट से खींचते हुए ले जाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिशा राहुल को जाने नहीं देता चाहती है और उसके अंत में राहुल प्यार से दिशा को उसके चेहरे पर पंच करते हैं। राहुल ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, 'वो कह रही है कि मुझे छोड़ो मत और खतरों के खिलाड़ी के लिए उन सापों के पास मत जाओ.’।

 

View this post on Instagram

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

बताया दिशा क्या कह रही हैं

इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने बताया कि दिशा क्या कह रही हैं। राहुल ने लिखा- 'वो कह रही है कि मुझे छोड़ो मत और खतरों के खिलाड़ी के लिए उन सापों के पास मत जाओ'। बता दें कि राहुल वैद्य स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 के लिए सिलेक्ट हो चुके हैं। वो जल्द ही इसके शूट के लिए निकलने वाले हैं। ऐसे में वो दिशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं।

हैक हुआ था अकाउंट

राहुल के केपटाउन जाने से पहले उनके फेसबुक पेज से अजीबो-ग़रीब वीडियोज़ पोस्ट किये जा रहे थे, जिससे उनके फैंस को भी हैरानी हुई। अब राहुल ने बताया कि यह वीडियोज़ वो ख़ुद पोस्ट नहीं कर रहे थे, बल्कि किसी हैकर का काम हो सकता था।राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए कुछ देर पहले ही चेतवानी जारी की। उन्होंने लिखा- मेरा फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है। हैकर द्वारा पोस्ट किये गये सभी रैंडम वीडियोज़ को नज़रअंदाज़ कीजिए, जिन्हें हैकर ने पोस्ट किया है। जल्दी से जल्दी इसे वापस पाने की कोशिश कर रहा हूं। 

राहुल ने खरीदी नई कार 

राहुल वैद्य ने एक नई कार खरीदी है. अपनी इस नई कार के साथ राहुल कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की है. इस तस्वीरों में वह अपने स्वैंकी कार के साथ अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.राहुल वैद्य का कहना है कि इस कार को खरीदने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है.

chat bot
आपका साथी