दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, सिंगर ने सबके सामने किया एक्ट्रेस को KISS

Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account Photo

‘बिग बॉस 14’ के रनरअप और फेमस सिंगर राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने के लिए कैप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं। बीती रात राहुल को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Nazneen AhmedFri, 07 May 2021 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के रनरअप और फेमस सिंगर राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनने के लिए कैप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं। बीती रात राहुल को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। राहुल और दिशा की कुछ फोटोज़ और वीडियो सामने आए हैं जिसमें दोनों एक दूसरे को ढेर सारा प्यार करते दिख रहे हैं। राहुल और दिशा की फोटोज़ और वीडियोज़ से साफ पता चल रहा है कि दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग नहीं होना चाहते, ज़ाहिर के लव बर्ड्स के लिए 1 महीने तक एक दूसर से दूर रहना थोड़ा मुश्कल तो होगा ही।

एयरपोर्ट से दोनों का एक बहुत प्यारा वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल घुटनों पर बैठकर दिशा के लिए अपने प्यार का इज़हार करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है का दिशा राहुल को सी ऑफ कर के आगे बढ़ती हैं तो वो उनका हाथ पकड़ लेते हैं और उनके हाथ पर किस करते हैं। ये देखकर दिशा उनकी तरफ आती हैं तो राहुल घुटनों पर बैठ जाते हैं। इसके बाद दिशा उन्हें उठाती हैं और गले लगा लेती हैं। दोनों के ये वीडियो काफी प्यारा भी है और थोड़ा इमोशनल भी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि राहुल दिशा को छोड़कर जा ही नहीं पा रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

इसके अलावा राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिशा उन्हें जाने के लिए मना कर रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दिशा राहुल को बेल्ट से खींचते हुए ले जा रही हैं। साफ समझ आ रहा है कि दिशा राहुल को जाने नहीं देता चाहती हैं और वीडियो के आखिर में राहुल प्यार से दिशा के चेहरे पर पंच करते नज़र हैं। राहुल ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, 'वो कह रही हैं कि मुझे छोड़कर खतरों के खिलाड़ी के लिए उन सापों के मत जाओ’।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.