LIVE VIDEO में इस बात को लेकर झगड़ पड़े राहुल वैद्य और दिशा परमार, कुछ दिनों पहले ही हुई है शादी

लाइव वीडियो में एक फैन ने दिशा परमार से पूछ लिया कि उन्होंने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। बस इसी बात पर दिशा और राहुल आपस में झगड़ पड़े। दिशा ने सारी बात राहुल पर डाल दी अब राहुल कहते भी तो क्या...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:09 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:09 AM (IST)
LIVE VIDEO में इस बात को लेकर झगड़ पड़े राहुल वैद्य और दिशा परमार, कुछ दिनों पहले ही हुई है शादी
Image Source: Rahul Vaidya Disha Parmar Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्य ने कुछ दिनों पहले ही गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ धूमधाम से सात फेरे लिए। दोनों की शादी बी-टाउन में चर्चा का विषय थी। राहुल-दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है तभी तो इनकी हर डिलेट के बारे में फैन्स जानना चाहते हैं।

बिन सिंदूर ही नजर आईं दिशा

हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो किया जिसमें दिशा और राहुल एक साथ अपने फैन्स से इंटरेक्ट करते नजर आए। हालांकि इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद ही राहुल-दिशा या उनके फैंस ने उम्मीद की थी। दरअसल लाइव वीडियो में एक फैन ने दिशा परमार से पूछ लिया कि उन्होंने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। बस इसी बात पर दिशा और राहुल आपस में झगड़ पड़े। दिशा ने सारी बात राहुल पर डाल दी अब राहुल कहते भी तो क्या...

लाइव वीडियो में हो गई बहस

राहुल वैद्य ने फैन की बात को आगे बढ़ाते हुए दिशा परमार से ही पूछ लिया कि उन्होंने सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। इस पर पलटकर दिशा ने बात राहुल पर डाल दी और कहा कि इन्होंने लगाया ही नहीं है। दिशा ने राहल पर इल्जाम डालते हुए कहा कि बिग बॉस में तो राहुल ने कहा था कि वह रोज मुझे सिंदूर लगाया करेंगे। राहुल ने शॉक्ड होकर पूछा कि किसने कही थी ये बात? इस पर दिशा ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि मैंने कहा था। मैं गई थी ना बिग बॉस में।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल ने सांभाली बात

राहुल वैद्य ने फिर बात संभालते हुए कहा कि बेबी कई बार मैं बिजी होता हूं तो तुम खुद से लगा लिया करो। और फिर राहुल ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग मारते हुए कहा- एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो चुन्नी बाबू। हालांकि देखने वालों ने भाप लिया कि ये दोनों इस सवाल से असहज महसूस कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी