Bigg Boss 14: बिग बॉस में दस्तक दे सकते हैं प्रिंस नरूला, मिलेगा सिद्धार्थ शुक्ला-हिना ख़ान का साथ

Bigg Boss 14 बिग बॉस 14 में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। ऐसा ही एक प्रावधान है कि इस बार कुछ पुराने प्रतिभागी बतौर मेंटॉर नज़र आएंगे। ख़बर है कि प्रिंस नरूला भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 10:07 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 10:34 AM (IST)
Bigg Boss 14: बिग बॉस में दस्तक दे सकते हैं प्रिंस नरूला, मिलेगा सिद्धार्थ शुक्ला-हिना ख़ान का साथ
प्रिंस नरूला ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: सलमान ख़ान होस्टेड शो 'बिस बॉस' 3 अक्टूबर को ऑन एयर होने जा रहा है। कोरोना काल में शुरू हो रहे बिग बॉस 14 में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। शो के फॉर्मेट में भी काफी कुछ बदला-बदला दिखेगा। शो में एंट्री से पहले प्रतिभागियों को क्वारंटाइन किया जाएगा। ऐसा ही एक बदलाव और देखने को मिलेगा। नए सीज़न में कुछ पुराने प्रतिभागी भी दिखेंगे। इन प्रतिभागियों में प्रिंस नरुला का नाम सामने आ रहा है।

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस में अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले प्रिंस नरूला भी बिग बॉस 14 में दस्तक देने वाले हैं। वह बतौर मेंटॉर नज़र आएंगे। प्रिंस के अलावा बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और पूर्व बिग बॉस विनर गौहर ख़ान भी इसी भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। ये सभी प्रतिभागी बिस बॉस में चर्चा बटोर चुके हैं। इनकी अपनी फैन फॉलोइंग है।

बता दें, प्रिंस नरूला और युवाका चौधरी की जोड़ी ने बिग बॉस में काफी चर्चा में रही। इसके अलावा नोरा फतेही के साथ भी प्रिंस की नजदीकियां बिग बॉस के घर में देखी गई थी। हालांकि, बाद में बाहर आकर प्रिंस ने युवाका से शादी कर ली। दोनों अब भी रिश्ते में हैं। बिग बॉस के अलावा प्रिंस एमटीवी के फेमस शो रोडीज़ में बतौर मेंटॉर नज़र आ रहे हैं।

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14 Update: क्या इस बार बिग बॉस के टाइम में की जाएगी कटौती?

गौरतलब है कि इसके अलावा बिग बॉस को लेकर कई किस्म चर्चाएं चल रही हैं। एक चर्चा यह भी थी कि शो के प्रसारण टाइमिंग में आधे घंटे की कटौती की जा सकती है। इसके पीछे आईपीएल के साथ क्लैश को वज़ह बताया जा रहा है। हालांकि, चैनल के प्रवक्ता ने ऐसी किसी भी ख़बर का खंडन कर दिया है। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार से 10.30 प्रसारित होगा। वहीं, वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को 9 बजे से प्रसारित होगा। अब देखना है कि यह शो कितना धमाल मचाता है?  

chat bot
आपका साथी