Vikas Gupta के खुलासों पर प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड का जवाब, अगर वो ज़िंदा होती तो इन्हें एक थप्पड़ जड़ती

Pratyusha Banerjee BF Rahul Raj Singh On Vikas Gupta Claims टेलीविजन प्रोड्यूसर और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता की ज़िंदगी एक खुली किताब की तरह है। अपने रिलेशनशिप से लेकर पारिवारिक कलह और बाईसेक्शुलिटी तक... विकास हर चीज़ के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं।

Nazneen AhmedTue, 15 Jun 2021 09:00 AM (IST)
Photo Credit - Pratyusha Banerjee Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन प्रोड्यूसर और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता की ज़िंदगी एक खुली किताब की तरह है। अपने रिलेशनशिप से लेकर, पारिवारिक कलह और बाईसेक्शुलिटी तक... विकास हर चीज़ के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं। प्रोड्यूसर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि उन्होंने ‘बालिका वधु’ फेम दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को डेट किया था, प्रत्युषा को उनकी बाइसेक्शुअलिटी के बारे में भी नहीं पता था, उन्हें ब्रेकअप के बाद इस बारे में बता चला था। लेकिन विकास और प्रत्युषा का रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चला था और जल्द ही दोनों के रास्ते अलग हो गए।

विकास के इस खुलासे पर अब प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने रिएक्ट किया है और उनके दावों को पूरी तरह झूठा बताया है। ईटाइम्स से बात करते हुए राहुल ने कहा, प्रत्युषा हमारे रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन थी, उसने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को छुपाया नहीं। विकास गुप्ता इस स्थिति का फायदा उठा रहे हैं क्योंकि उनके दावों का जवाब देने के वो शख्स अब इस दुनिया में नहीं है। उसने मुझे पावर कपल शो करन के दौरान एक बार बताया था कि विकास ने उसे प्रपोज़ किया है, लेकिन उसने मना कर दिया क्योंकि वो विकास की सेक्शुएलिटी के बारे में जानती थी। जब मैंने उससे पूछ कि बालिका वधु के बाद तुम्हें और प्रोजेक्ट क्यों नहीं मिले तो उसने बताया कि विकास ने उसके साथ एक प्रोजेक्ट प्लान किया था, लेकिन बाद वो करने से इनकार कर दिया’।

‘प्रत्युषा ने कभी विकास को डेट नहीं किया, इसलिए दोनों के अलग होने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। बल्कि एक वक्त के बाद तो दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। विकास को पब्लिसिटी के लिए स्टोरी नहीं बनानी चाहिए। अगर प्रत्युषा ज़िंदा होती तो आज उन्हें एक थप्पड़ जड़ती। मुझे लगता है विकास के पास मेरे बारे में बात करने के अलावा कुछ और काम नहीं है। अगर ये सब नहीं रुका तो मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा’।

ये भी पढ़ें : प्रत्युषा बनर्जी को डेट कर रहे थे विकास गुप्ता, अभिनेत्री की मौत के पांच साल बाद किया खुलासा

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.