Pulwama Terror Attack: इस टीवी अभिनेत्री को भी आया गुस्सा, कहा- आतंकियों को बिल से निकालकर..

Pulwama Terror Attack शहीदों के घर पे मातम पसरा है और सारा देश इस समय उनके साथ खड़ा नज़र आ रहा है। सभी एक सुर से आतंकियों को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:29 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: इस टीवी अभिनेत्री को भी आया गुस्सा, कहा- आतंकियों को बिल से निकालकर..
Pulwama Terror Attack: इस टीवी अभिनेत्री को भी आया गुस्सा, कहा- आतंकियों को बिल से निकालकर..

मुंबई। पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) के बाद हर तरफ इस अमानवीय कृत्य की आलोचना हो रही है। सारा देश गुस्से और शोक में है। सभी एक सुर से आतंकियों को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। बॉलीवुड के बाद टीवी कलाकार भी इस मुद्दे पर अपनी बात मजबूती से रख रहे हैं।

टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी भी इस आतंकी हमले के बाद सदमे में हैं। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि अब हमें एक भी जवान शहीद नहीं चाहिए। हमारी रक्षा करने वाले जवान ये डिज़र्व करते हैं कि वो अपने घर, परिवार तक सुरक्षित और सही सलामत पहुंचे। दिव्यांका यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने यह भी कहा कि इन आतंकवादियों को उनके बिल से निकालकर दंडित किया जाये।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack पर सारा अली ख़ान के बाद जाह्नवी कपूर ने भी तोड़ी चुप्पी

India does not want more #Shaheed/ #Martyrs... Our Jawans deserve to return back home safe and sound after protecting our families. These #PulwamaTerrorists should be extracted out of their mouse holes and punished.

— Divyanka T Dahiya (@Divyanka_T) February 15, 2019

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये है मोहब्बतें, इंतज़ार, अदालत, बनूं मैं तेरी दुल्हन जैसी धारावाहिकों से उन्हें देश के घर-घर में जाना जाता है। सोशल मीडिया पर भी वो बेहद एक्टिव रहती हैं। आमतौर पर शांत रहने और मुस्कान बिखेरने वाली दिव्यांका भी पुलवामा आतंकी हमले के बाद अपना गुस्सा नहीं रोक सकीं।

जैसा कि आप जानते हैं आम लोगों की तरह बॉलीवुड भी इस हमले से सन्न रह गया है और तमाम सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा कर रहे हैं। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने एक भयंकर हमला कर 40 सीआरपीएफ जवानों की जान ले ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर आम जन तक इस हमले के बाद गुस्से में हैं और आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देने की बात कर रहे हैं। शहीदों के घर पे मातम पसरा है और सारा देश इस समय उनके साथ खड़ा नज़र आ रहा है।

chat bot
आपका साथी