Indian Idol 12 के मेकर्स और जज पर फिर भड़का लोग का गुस्सा, यूजर ने शो को बताया- ‘डेली सोप'

कई यूजर्स का कहना है कि मेकर्स शो के ओरिजनल प्लॉट से भटक गए हैं और उन्होंने इसे डेली सोप बना दिया। कुछ का कहना है कि ये शो पिछले साल से चला जा रहा है और खत्म होने का नाम नहीं ले रहा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:12 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:12 AM (IST)
Indian Idol 12 के मेकर्स और जज पर फिर भड़का लोग का गुस्सा, यूजर ने शो को बताया- ‘डेली सोप'
Image Source: Sony Liv Page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘इंडियन आइडल 12’ पिछले दिनों से काफी चर्चा में है। कभी शो के जज तो कभी शो में बुलाए गए गेस्ट तो कभी होस्ट विवादों में घिरे ही रहते हैं। कभी इनमें कुछ नहीं तो किसी कंटेस्टेंट के बाहर निकल जाने पर ही सवाल खड़े हो जाते हैं। एक बार ‘इंडियन आइडल’ से लोग इस कदर खफा है कि सोशल मीडिया पर शो के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे है।

कंटेस्टेंट ने मनाया फादर्स डे

शनिवार को प्रसारित एपिसोड फादर्स डे स्पेशल था। सभी कंटेस्टेंट ने पिता को समर्पित करते हुए गाने गाए। कई यूजर्स का कहना है कि मेकर्स शो के ओरिजनल प्लॉट से भटक गए हैं और उन्होंने इसे डेली सोप बना दिया। बता दें कि ये शो पिछले साल से चला जा रहा है और खत्म होने का नाम नहीं ले रहा।

ओवरड्रामा पर भड़के लोग

‘इंडियन आइडल’ में वैसे तो आंसुओं का सैलाब आता ही रहता है पर इस बार फादर्स डे पर ये और ज्यादा हो गया था। शो के तीनों जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ इस बार भी काफी इमोशनल हुआ ये कि सभी कंटेस्टेंट के पिता भी शो में पहुंचे थे। उनकी निजी जिंदगी की बातें सुनकर तीनों जज भावुक हो गए। बस फिर क्या था यूजर्स ने इसे महज ड्रामा बताया और कहा कि शो कि टीआरपी के लिए मेकर्स कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

ट्विटर पर ‘इंडियन आइडल’ ट्रेंड करने लगा और धड़ाधड़ मीम्स शेयर हो रहे हैं। ऐसे ही कुछ मीम्स पर नजर डालते हैं।

#IndianIdol has become more of a daily soap rather than a singing reality show!! We Weep and We Weep and We Weep!! #IndianIdol2020 @iAmNehaKakkar @VishalDadlani @manojmuntashir @SonyTV @SonuKakkar @The_AnuMalik #FathersDay pic.twitter.com/hyGlEBeIYw

— salil arunkumar sand (@isalilsand) June 19, 2021

#IndianIdol contestants: mein garib hu , meri ek taang nakli hai,mein hockey ka bahot bada player tha... Le @iAmNehaKakkar : pic.twitter.com/huYQ6EaCUN— harshad (@harshadpadaya13) June 19, 2021

#IndianIdol

Contestant: I was born on the day my mother gave birth to me

Judges: pic.twitter.com/werpDqDFwi— Navya Nair (@navyaaa___) June 13, 2021

आपको बता दें कि इससे पहले भी ये शो दर्शकों के निशाने पर आ चुका है। सिंगर अमित कुमार तब सबको ये बोलकर चौंका दिया थी कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के पैसे मिले थे। जिसके बाद सारा विवाद शुरू हुआ। इसके बाद इसमें एक-एक करके काफी लोग शामिल हो गए। 
chat bot
आपका साथी