'साखर पोड़ा' की रस्म के साथ शुरू हुई अंकिता लोखंडे की शादी की तैयारियां, विक्की जैन बोले- 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त'

खबरों के मुताबिक अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इन दोनों की शादी की रस्में अब शुरू हो गई हैं। जिसकी तस्वीरें भी विक्की जैन ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:42 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:42 PM (IST)
'साखर पोड़ा' की रस्म के साथ शुरू हुई अंकिता लोखंडे की शादी की तैयारियां, विक्की जैन बोले- 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त'
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। अंकिता लोखंडे जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबरों के मुताबिक अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इन दोनों की शादी की रस्में अब शुरू हो गई हैं। जिसकी तस्वीरें भी विक्की जैन ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते दिनों अंकिता ने अपनी गर्लगैंग के साथ बैचलर पार्टी की है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वहीं कुछ दिन पहले विक्की जैन और अंकिता लोखंडे साथ में अपनी शादी के कार्ड भी बांटते हुए स्पॉट हुए थे। जिसके बाद अब इन दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन महाराष्ट्रियन रीति- रिवाज से शादी के बंधन में बंध रहे हैं। जिसके मुताबिक कुछ दिन पहले से ही शादी की कई रस्में शुरू हो जाती हैं। ऐसे में हाल ही में इन दोनों की शादी से पहले साखर पोड़ा की रस्म हुई। ये एक तरह से शादी से पहले होने वाली सगाई होती है। जिसकी तस्वीरें विक्की जैन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे हरे और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी और हरे रंग की ही हाथ भरकर चूड़ियां पहनी हुई हैं। इसके साथ ही विक्की जैन ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

अंकिता और विक्की जैन की साखर पोड़ा की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर इन दोनों के दोस्त और फैंस इन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों 14 दिसंबर को महाराष्ट्रियर रीति- रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले 12 और 13 तारीख को दोनों हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में होंगी।

chat bot
आपका साथी