Pavitra Rishta 2.0: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पहला टीज़र, फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

Pavitra Rishta 2 Teaser टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का सारियल ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ इस वक्त काफी चर्चा में हैं। साल 2014 में ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए अंकिता और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:09 PM (IST)
Pavitra Rishta 2.0: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पहला टीज़र, फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद
Photo credit - Ankita Lokhande Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस हैं। सुशांत सिंह राजूपत के निधन के बाद से अंकिता लोगों के बीच ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं। कभी एक्ट्रेस को उनकी फोटोज़ की वजह से ट्रोल किया जाता है तो कभी वीडियो की वजह से। कभी अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन की वजह से भी खबरों में रहती हैं। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपने अपकमिंग सीरियल 'पवित्र रिश्ता 2.0'  को लेकर काफी चर्चा में हैं।

अंकिता का सीयिरल पवित्रा रिश्ता नए नाम 'पवित्र रिश्ता 2.0' के साथ जल्द लौट रहा है। आज अंकिता ने सीरियल का पहला टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है। साल 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए अंकिता और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। ये वही सीरियल है जहां से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। अब जल्द ही इसका दूसरा भाग दर्शकों के बीच आने वाला है और इस बार सुशांत सिंह की जगह लेंगे टीवी एक्टर शहीर शेख।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरियल का टीज़र जारी कर दिया है जिसमें किसी की झलको तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन सीरियल का नाम बड़ी खूबसूरती से लिखा हुआ दिख रहा है।  वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, ‘कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं। देखिए एक ऐसी ही एक प्रेम कहानी #ZEE5 पर’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता' आज से 11 साल पहले प्रसारित हुआ था। करीब चार साल तक चले इस धारावाहिक को आठ साल पहले बंद कर दिया गया। साल 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था। इस धारावाहिक और अंकिता- सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब देखना होगा कि मानव के रूप में शहीर शेख फैंस के दिलों में अपनी कितनी जगह बना पाते हैं।

chat bot
आपका साथी