एक दूसरे में कुछ इस तरह खोए हुए नजर आए मानव- अर्चना, तस्वीर से नहीं हटा पाएंगे नजर

धारावाहिक का पहला एपिसोड रिलीज किया जा चुका है। जिसके लिए नए मानव के साथ अर्चना की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने शहीर शेख के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:48 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:48 PM (IST)
एक दूसरे में कुछ इस तरह खोए हुए नजर आए मानव- अर्चना, तस्वीर से नहीं हटा पाएंगे नजर
अंकिता लोखंडे, शहीर शेख, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के साथ साल 2009 में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने डेब्यू किया था। दोनों सितारे सालों तक इस धारावाहिक के साथ जुड़े रहे थे। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत तो अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन अंकिता लोखंडे के साथ इस धारावाहिक को एक बार फिर से दर्शकों के लिए लाया गया है। इस बार पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में मानव के किरदार में अभिनेता शहीर शेख नजर आ रहे हैं।

धारावाहिक का पहला एपिसोड रिलीज किया जा चुका है। जिसके लिए नए मानव के साथ अर्चना की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने शहीर शेख के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसे देख आप भी देखते ही रह जाएंगे। इस तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री बेहद खास और खूबसूरत नजर आ रही है।

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने अपने 'पवित्र रिश्ता 2' को-एक्टर शहीर शेख के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता और शहीर की केमिस्ट्री बेहद प्यारी नजर आ रही है। अंकिता ने जो तस्वीर शेयर की है उनसमें से पहली तस्वीर में अंकिता और शहीर दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं शेयर की हुई दूसरी तस्वीर में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखे डालकर देख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों के बीच अर्चना- मानव वाली केमिस्ट्री साफ- साफ नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे में खोए- खोए से नजर आ रहे हैं। शहीर और अंकिता की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शहीर शेख और अंकिता लोखंडे स्टारर 'पवित्र रिश्ता 2' एक नए कलेवर के साथ जी5 पर एक बार फिर से रिलीज हुआ है। धारावाहिक में मानव और अर्चना की केमिस्ट्री एक बार फिर से नजर आ रही है। इसे देख फैंस सुशांत को याद कर खासे इमोशनल भी नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी