Pavitra Rishta 2.0 : सुशांत की जगह ये फेमस टीवी एक्टर हुए फाइनल, 7 साल बाद ‘अर्चना’ बनकर लौटेंगी अंकिता लोखंडे

‘पवित्र रिश्ता’ टेलीवीज़न के इतिहास के सबसे सक्सेसफुल शो में से एक है। शो को बंद हुए 8 साल हो गए हैं लेकिन लोग आज भी मानव और अर्चना की जोड़ी को भूले नहीं है। यही वो शो है जिसने सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर-घर पहचान दिलाई।

Nazneen AhmedTue, 15 Jun 2021 10:46 AM (IST)
Photo credit - Ankita Lokhande Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर का शो ‘पवित्र रिश्ता’ टेलीवीज़न के इतिहास के सबसे सक्सेसफुल शो में से एक है। शो को बंद हुए 8 साल हो गए हैं, लेकिन लोग आज भी मानव और अर्चना की जोड़ी को भूले नहीं है। यही वो शो है जिसने सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर-घर पहचान दिलाई और फैंस को अपने प्यार से बांध रखा। लेकिन फैंस को साल 2011 में उस वक्त धक्का लगा जब सुशांत ने इस शो को अलविदा कह दिया।इसके बाद उन्हें रिप्लेश किया टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने, लेकिन फिर ये शो ज्यादा वक्त नहीं चला और साल 2014 में ऑफएयर हो गया। लेकिन पवित्र रिश्ता के फैंस के लिए अब एक गुड न्यूज़ सामने आ रही है।

खबर है एकता कपूर मोस्ट पॉपुलर सीरियल पवित्रा रिश्ता का दूसरा सीज़न ‘पवित्रा रिश्ता 2.0’ जल्द कमबैक करने वाला है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मकर्स ने इसकी कास्टिंग भी फाइनल कर ली है। खबर के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चहरों में से एक एक्टर शहीर शेख को मानव के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है, यानी सुशांत का निभाया हुआ किरदार अब शहीर शेख निभाएंगे। वहीं अर्जना के रूप में ही अंकिता लोखंडे ही सात साल भी नज़र आएंगी। जल्द ही बाकी की स्टार कास्ट को भी फाइनल कर लिया जाएगा’। खबर के मुताबिक इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगी। आपको बता दें कि शहरी शेख इनों अपने एक सॉन्ग 'बारिश बन जाना' और अपकमिंग सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को लेकर भी चर्चा में हैं।

बताते चलें सुशांत के निधन को 14 जून को ही एक साल पूरा हुआ है। 14 जून 2020 को सुशांत का उनके फ्लैट में निधन हो गया था। उनका जाना सभी के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। पहली बारसी के मौके पर सुशांत के करोड़ों फैंस से लेकर तमाम फिल्मी और टीवी सितारों ने एक्टर को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अकिंता लोखंडे ने भी सुशांत के साथ कुछ अनसीन वीडियोज़ शेयर किए जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। देखें वीडियो।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.