अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे में हैं शहनाज, पवित्रा पुनिया ने बताया एक्ट्रेस का कैसा है हाल

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस महीने हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। उनके निधन से बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल काफी सदमे में हैं। उनको लेकर मीडिया पर कई तरह की खबरें।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:08 PM (IST)
अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे में हैं शहनाज, पवित्रा पुनिया ने बताया एक्ट्रेस का कैसा है हाल
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पवित्रा पुनिया, तस्वीर, Instagram: shehnaazgill/pavitrapunia_

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस महीने हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। उनके निधन से बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल काफी सदमे में हैं। उनको लेकर मीडिया पर कई तरह की खबरें। वहीं टीवी की भी कई हस्तियां शहनाज की हालत के बारे में बताती रहती हैं। अब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने शहनाज गिल के जल्द सदमे से निकलने को लेकर प्रार्थना की है।

पवित्रा पुनिया हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने पोज दिए और ढेर सारी बातें भी कीं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए पवित्रा पुनिया ने कहा, 'यह भूल पाना मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया है। मैंने शहनाज से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि हमें इस समय उसे शांति से रहने देना चाहिए।'

पवित्रा पुनिया ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह अभी जवाब देने की स्थिति में होगी। और यह पूछना गलत होगा कि वह कैसी है क्योंकि मुझे यकीन है कि वह अच्छी मानसिक स्थिति में नहीं है।' इसके साथ ही पवित्रा पुनिया ने कहा है कि वह चाहती हैं कि शहनाज जल्द सामान्य जिंदगी में वापस आ जाएं, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला भी यह नहीं चाहते होंगे। गौरतलब है कि मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त शहनाज गिल पर उनकी मौत का काफी गहरा सदमा पहुंचा है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के अंदर हुई थी। शो के अंदर इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। बिग बॉस 13 के बाहर भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को अक्सर साथ में देखा जाता था। आपको बता दें कि 2 सितंबर को उस समय आम से लेकर हर खास इंसान तक का दिल टूट गया था जब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आने के बाद कोई इसे मानने को तैयार ही नहीं था, लेकिन जैसे ही इस खबर की पुष्टि हुई हर किसी की आंखें नम हो गईं। सिद्धार्थ के करीबी अब तक भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। टीवी के बहुत से सितारे अब भी सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला और उनसे जुड़ी यादों को साझा करते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी