आखिर पारस छाबड़ा ने क्यों कहा, 'मैं एक एडल्ट स्टार नहीं बनना चाहता', पढ़ें पूरी खबर

छोटे पर्दे अभिनेता पारस छाबड़ा ने खुलासा किया है कि उन्हें पर्दे पर बोल्ड और अंतरंग सीन्स करने के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने अपनी खुद की सीमाएं समझते हुए मना कर दिया। पारस छाबड़ा का मानना है कि वह बोल्ड सीन्स करके एक एडल्ट स्टार नहीं बनना चाहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:34 AM (IST)
आखिर पारस छाबड़ा ने क्यों कहा, 'मैं एक एडल्ट स्टार नहीं बनना चाहता', पढ़ें पूरी खबर
छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता पारस छाबड़ा, Instagram: parasvchhabrra

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता पारस छाबड़ा ने खुलासा किया है कि उन्हें पर्दे पर बोल्ड और अंतरंग सीन्स करने के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने अपनी खुद की सीमाएं समझते हुए मना कर दिया। पारस छाबड़ा का मानना है कि वह बोल्ड सीन्स करके एक एडल्ट स्टार नहीं बनना चाहते हैं। पारस छाबड़ा टीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 5 के विजेता रहे हैं। साथ ही वह बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट में से एक थे।

पारस छाबड़ा ने पर्दे पर बोल्ड सीन ऑफर होने को लेकर अपने एक इंटरव्यू में बात की। उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने अपनी निजी जिंदगी के अलावा करियर को लेकर लंबी बात की है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर मामलों में बोल्ड सीन्स कहानी के दृष्टिकोण से जरूरी होते हैं और एक चर्चा पैदा करने के लिए डाले जाते हैं, लेकिन बहुत जगह यह गैरजरूरी हो जाते हैं।

पारस छाबड़ा ने कहा कि वह 'एडल्ट स्टार' के रास्ते पर जाने के बजाय अपने अभिनय का टैलेंट दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'सीमाएं किसी भी मंच पर नहीं हो सकती हैं लेकिन मेरी अपनी सीमाएं हैं। मुझे हाल ही में ऐसे प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए, जिसके लिए मुझे अंतरंग और ज्यादा बोल्ड होने की जरूरत थी। लेकिन मुझे लगता है कि किसी शो में ऐसी चीजों की शायद ही कभी जरूरत होती है। ज्यादातर बोल्ड सीन्स का कहानी से कोई संबंध नहीं होता है और वह बस चर्चा पैदा करने के लिए होते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

पारस छाबड़ा ने आगे कहा, 'बोल्ड होने पर मेकर्स आज एक एक्टर और एक्ट्रेस का लगभग सब कुछ दिखा रहे हैं। मैं एडल्ट स्टार नहीं बनना चाहता, मैं एक्टर बनना चाहता हूं।' सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों पारस छाबड़ा अपने एक म्यूजिक सॉन्ग की वजह से चर्चा में थे। उनके गाने का नाम ‘गलत’था।

इस गाने को बिग बॉस 14 की विजेता और मशहूर टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक नजर आई थीं। है। पारस और रुबीना का साथ में ये पहला सॉन्ग है। इस गाने में रुबीना और पारस की लविंग लव स्टोरी के साथ धोखे की कहानी भी दिखाई गई है। ‘गलत’सॉन्ग एक इमोशनल ट्रैक है जिसे सिंगर असीस कौर ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है और विकास ने इसे कम्पोज किया है। 

chat bot
आपका साथी