गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने इस बॉलीवुड कोरियोग्राफर को किया प्रपोज़, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो

ओलंपिक्स 2021 के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा पिछले कुछ समय से हर तरफ छाए हुए हैं। नीरज इन दिनों विज्ञापनों से लेकर इंटरव्यूज़ तक में नज़र आ रहे हैं। नीरज की अलग-अलग जगह की क्लिप सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:26 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:47 AM (IST)
गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने इस बॉलीवुड कोरियोग्राफर को किया प्रपोज़, सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो
Photo credit - Neeraj Chopra Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ओलंपिक 2020 के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा पिछले कुछ समय से हर तरफ छाए हुए हैं। नीरज इन दिनों विज्ञापनों से लेकर शोज़ तक में नज़र आ रहे हैं। नीरज की अलग-अलग जगह की क्लिप सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही हैं। हाल ही में नीरज एक विज्ञापन में नज़र आए थे, वहीं अब गोल्ड मेडलिस्ट जल्द ही कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ में नज़र आने वाले हैं।

‘डांस प्लस 6’ के अपकिंग एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जैसा करते हुए उन्हें आजतक किसी ने नहीं देखा होगा। इस वीडियो में नीरज बॉलीवुड कोरियोग्राफ और शो की जज शक्ति को प्रपोज़ करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान नीरज काफी सहमे से भी दिख रहे हैं उन्हें देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि उनके लिए ये काफी मुश्किल टास्क है।

वीडियो में दिख रहा है कि नीरज पहले सारे कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर डांस करते हैं फिर शक्ति उनसे कहती हैं कि वो उन्हें प्रपोज़ कर के दिखाएं। शक्ति की बात सुनकर होस्ट राघव जुयाल परेशान हो जाते हैं और बाकी सब हंसने लगते हैं। इसके बाद शक्ति और नीरज स्टेज पर आते हैं।

नीरज स्टेज पर पहुंचकर शक्ति मोहन से कहते हैं, 'मेरी लाइफ में तो सबसे जरूरी जैवलिन है। बाकी मुझे ना तो अच्छा खाना बनाना आता है, और ना ही टाइम दे सकता हूं’। यह सुनकर शक्ति तो खामोश रहती हैं लेकिन राघव, नीरज चोपड़ा से कहते हैं, 'भाई आपने गलत जगह जैवलिन फेंका है'। राघव की बात सुनकर नीरज चोपड़ा और बाकी सभी लोग हंसने लगते हैं राघव, नीरज को गले लगा लेते हैं। सोशल मीडिया पर नीरज, राघव और शक्ति का ये मस्तीभरा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। देखें।

आपको बता दें कि इसस पहले हाल ही में नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन के हिट शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में नज़र आए थे। यहां उन्होंने बिग बी के साथ खूब मस्ती की थी।

chat bot
आपका साथी