करण मेहरा से अनबन के बीच निशा रावल ने मनाया बेटे का बर्थडे, यूजर्स बोले- इतनी जल्दी ठीक हो गई सिर की चोट

निशा ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की यूजर्स ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए। किसी ने उनपर बच्चे को पिता से अलग करने का आरोप लगाया तो किसी ने पूछा कि मैम इतनी जल्दी सर की चोट कैसे ठीक हो गई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:42 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:42 AM (IST)
करण मेहरा से अनबन के बीच निशा रावल ने मनाया बेटे का बर्थडे, यूजर्स बोले- इतनी जल्दी ठीक हो गई सिर की चोट
Image Source: Nisha Rawal Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस निशा रावल ने पति करण मेहरा के साथ अनबन के बीच बेटे कवीश मेहरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान करण कहीं नजर नहीं आए। बेटे के साथ निशा अकेली ही थीं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर निशा ने लिखा कि मैं तुम्हारी मासूमियत को बचाने के लिए आखिरी सांस तक लड़ूगीं। निशा और करण के बेटे कवीश 4 साल के हो गए।

यूजर्स ने किया निशा को ट्रोल

निशा ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की यूजर्स ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए। किसी ने उनपर बच्चे को पिता से अलग करने का आरोप लगाया तो किसी ने पूछा कि मैम इतनी जल्दी सर की चोट कैसे ठीक हो गई। हालांकि कि निशा के फैन्स ने इन्हें जवाब भी दिया और इसके बाद कमेंट सेक्शन में तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

निशा ने कराई थी करण पर FIR

बता दें कि पिछले दिनों करण मेहरा और पत्नी निशा रावल के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। निशा ने करण पर मारपीट का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। केस को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने करण को अरेस्ट भी कर लिया पर बाद में वो जमानत पर रिहा हो गए थे। 

करण के रिहा होते ही निशा सिर पट्टी बांधे मीडिया के सामने आ गईं। उन्होंने एक्टर पर किसी और महिला से संबंध होने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि वो निशा के साथ आए दिन मारपीट भी करते है। हाालंकि करण मेहरा ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। 

काफी समय से आ रही थीं अनबन की खबरें

करण मेहरा और निशा की शादीशुदा जिंदगी में काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि करण ने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया था। उनका कहना था कि दोनों का रिश्ता मजबूत है। उन्हें नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं। 

chat bot
आपका साथी