Nikki Tamboli ने केप टाउन से शेयर की बेहद ही बोल्ड तस्वीर, कातिलाना अंदाज पर फिदा हुए फैंस

हाल ही में निक्की ने केप टाउन से अपनी काफी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की हॉट मोनोकिनी में बेहद ही बोल्ड लग रहीं थीं। वहीं वह समुद्र किनारे बेहद ही सिजलिंग पोज देती दिखाई दी थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:36 PM (IST)
Nikki Tamboli ने केप टाउन से शेयर की बेहद ही बोल्ड तस्वीर, कातिलाना अंदाज पर फिदा हुए फैंस
Photo Credit - Nikki Tamboli Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों दर्शकों में 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर काफी बज बना हुआ है। वहीं स्टार्स हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन पहुंचे हैं। वहीं शो का पहला एलिमिनेशन भी हो गया है। स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें शो विशाल आदित्य सिंह बाहर हो चुके हैं। शो के कंटेस्टेंट में जीत को लेकर कड़ी टक्कर देखी जा सकती हैं। इसी बीच अब शो की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीर पोस्ट की है जो काफी चर्चा में है। तस्वीर में निक्की के कातिलाना अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर की है। निक्की रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस ड्रेस में उनका अंदाज देख कर फैंस दीवाने हो रहे हैं। इन फोटोज के साथ निक्की ने कैप्शन में लिखा, ‘चमत्कार अभिमानी प्राणी हैं, जो लोग विश्वास नहीं करते, उनके सामने वो खुद को प्रकट नहीं करतें' निक्की के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

हाल ही में निक्की ने केप टाउन से अपनी काफी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की हॉट मोनोकिनी में बेहद ही बोल्ड लग रहीं थीं। वहीं वह समुद्र किनारे बेहद ही सिजलिंग पोज देती दिखाई दी थीं। उन्होंने अपनी इन फोटोज से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा था। वहीं निक्की पहले भी बिग बॉस में अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।    

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' में राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, सना मकबूल, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, महक चहल और निक्की तंबोली जैसे सेलिब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। केपटाउन से कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें भी लगातार सामने आ रही हैं जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

chat bot
आपका साथी