भाई की मौत से 14 दिन पहले निक्की तंबोली के घर में हुआ था इस ख़ास शख्स का निधन, सदमे में परिवार

‘बिग बॉस 14’ फेम और फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तंबोली का परिवार इस वक्त एक गहरे सदमे से गुज़र रहा है। हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद निक्की तंबोली के भाई का निधन हो गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:05 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:12 PM (IST)
भाई की मौत से 14 दिन पहले निक्की तंबोली के घर में हुआ था इस ख़ास शख्स का निधन, सदमे में परिवार
Photo Credit - Nikki Tamboli Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ फेम और फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तंबोली का परिवार इस वक्त एक गहरे सदमे से गुज़र रहा है। हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद निक्की तंबोली के भाई का निधन हो गया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने परिवार के एक और ख़ास शख्स के निधन के बारे में जानकारी दी है।

निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि भाई जतिन की मौत से ठीक 14 दिन पहले उनकी दादी का भी निधन हो गया था। दादी की के जाने के ग़म से परिवार ऊभरा भी नहीं था, कि कुछ दिन बाद भाई भी इस दुनिया से चला गया। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ये नहीं बताया कि दादी का निधन कोरोना की वजह से हुआ था या किसी और वजह से।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मम्मी पापा की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘भगवान इन दोनों को ताकत देना। मैं उम्मीद करती हूं कि हर बीतते दिन के साथ मैं आप लोगों को गर्व महसूस करवाऊं। आपके चेहरे पर इस मुस्कान को बनाए रखने के लिए मैं कोशिश करती रहूंगी। मुझे बिल्कुल अंदाज़ा नहीं कि पापा इस मुश्किल घड़ी को कैसे डील कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने दो शख्स को खोया है। 14 दिन पहले इनकी मां का निधन हो गया और अब इनका बेटा। मैं दुआ करती हूं कि ऊपर वाला मेरे मां-पापा को बहुत हिम्मत दे’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

कुछ दिन पहले ही निक्की ने इस बात की जानकारी दी थी उनके भाई का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडिमट करवाया गया है। भाई की सलामती के लिए निक्की ने घर पर पूजा भी रखी थी, लेकिन जतिन कोविड 19 वायरस से लड़ नहीं पाए और इस दुनिया से चले गए। भाई के निधन के बाद निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मुझे नहीं पता था आज सुबह भगवान तुम्हारा नाम लेने वाले हैं...'। वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की बहुत जल्द 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नज़र आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी