Nikki Tamboli शादी करने के लिए हैं तैयार, बस लाइफ पार्टनर को पूरी करनी होगी ये शर्त

निक्की तंबोली ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो सिंगल हैं और फिलहाल शादी करने के मूड में हैं। पर होने वाले लाइफ पार्टनर को लेकर उनकी कुछ शर्त है अगर वो पूरी हो जाए तो वो झट शादी कर लेंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 12:06 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 12:06 PM (IST)
Nikki Tamboli शादी करने के लिए हैं तैयार, बस लाइफ पार्टनर को पूरी करनी होगी ये शर्त
Image Source: Nikki Tamboli Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन।  बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली आजकर काफी व्यस्त हैं। रियालिटी शो से हिट होने के बाद उनके पास काम की झड़ी लगी हुई है। फिलहाल वो खतरों के खिलाड़ी शूट करने के बाद केपटाउन से मुंबई लौट आईं हैं। निक्की ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो सिंगल हैं और फिलहाल शादी करने के मूड में हैं पर होने वाले लाइफपार्टनर को लेकर उनकी कुछ शर्त है अगर वो पूरी हो जाए तो वो झट शादी कर लेंगी।

आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में निक्की ने कहा है कि वह कैजुअल रिलेशनशिप के मूड में नहीं हूं। मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास समय नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आपके लिए टाइम नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं।

अच्छा लड़का मिला तो कर लेंगी शादी

निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है, मैं शादी भी कर लूं। मेरे पास फिलहाल टाइमपास के लिए टाइम नहीं है। मेरे लिए करियर महत्वपूर्ण है। निक्की ने आगे कहा वह इस समय काम पर फोकस कर रही हैं। अगर उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज करता है और उन्हें वह इंसान पसंद आता है तो वह उससे कभी भी शादी कर लेंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

जान कुमार सानू करते थे पसंद

हालांकि बिग बॉस के घर में सिंगर जान कुमार सानू ने कहा था कि वो निक्की को पसंद करते हैं। शो में जान ने अपनी फीलिंग्स का इजहार भी किया था। पर निक्की उन्हें भाईजान कहकर चिड़ाती रहती थीं। घर से बाहर आने के बाद निक्की ने कहा कि वो और जान अच्छे दोस्त हैं।

म्यूजिक वीडियो हुआ हिट

बिग बॉस 14 के बाद से निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका टोनी कक्कड़ के साथ गाना नंबर लिख रिलीज हुआ है। ये गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसे 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी