ट्रांस्पेरेंट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में निया शर्मा ने दिखाया ये किलर लुक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। निया अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं जिनकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 02:39 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 02:49 PM (IST)
ट्रांस्पेरेंट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में निया शर्मा ने दिखाया ये किलर लुक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
photo Credit - Nia sharma insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। निया अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं जिनकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है। एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब होती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी स्लिम और स्मार्ट नज़र आ रही हैं।

निया ने अपने इंस्टा पर चार फोटोज़ शेयर की हैं, इन फोटोज़ में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस दिखा रहा है। सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं। वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट पहनी है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल और सिज़लिंग नज़र आ रही हैंनिया की फोटोज़ उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं और वो फोटो पर फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आपको बता दें कि निया ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बर्थडे पार्टी की फोटोज़ निया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिनमें वो हमेशा की तरह काफी बोल्ड नज़र आ रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। इसके अलावा निया इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'दो घूंट' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का प्रमोशन करने निया 'बिग बॉस ओटीटी' में भी गई थीं जहां वो एक दिन रही थीं। 

ट्रोलर्स को निया ने दिया था जवाब :

निया को अक्सर उनकी रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से ट्रोल किया जाता है। हाल ही के एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ने निया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ‘पता नहीं ये बातें कहां से आईं क्योंकि 10 सालों से मैं अटेंशन ही ले रही हूं। 10 सालों से मैं बहुत ज्यादा फेमस हूं और बहुत सारा काम किया है। मुझे किसी को अब ये समझने की जरूरत है कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने का माध्यम नहीं हैं और ना ही खबरों में रहने के लिए ये मेरा एजेंडा है। मुझे कुछ खास और अलग तरह से तैयार होना पसंद है। 'स्लट शेमिंग, नंगा बोलना, गंदा बोलना, मुझे नहीं पता एक समाज के तौर पर ये हमें कितना आगे ले जाएगा। एक देश के तौर पर हमें अब इसकी आदत हो जानी चाहिए। क्योंकि मैं तो नहीं बदलने वाली हूं।'

chat bot
आपका साथी