Nia Sharma ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी में समंदर में लगाई दौड़, Video हो रहा वायरल

ऐसा पहली बार नहीं है जब निया अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में आईं हो। बल्कि निया शर्मा हमेशा ही हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाती रहती हैं। वह आए दिन अपनी सिजलिंग फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:59 AM (IST)
Nia Sharma ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी में समंदर में लगाई दौड़, Video हो रहा वायरल
Photo Credit - Nia Sharm Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nia Sharma Bold Video: टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनॉलिटी के लिए जाने जाती हैं। निया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। इनदिनों निया अपनी वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वह अपने को-एक्टर  रवि दुबे के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं अब एक बार फिर निया ने एक बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस के होश उड़ा रही हैं। इस वीडियो में निया ​बिकिनी पहन समंदर में दौड़ लगाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही हैं। निया का ये वीडियो   ‘जमाई राजा 2.0’ की शूटिंग के दिनों का है। इस शो की शूटिंग गोवा में हुई थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया बिकिनी पहनकर समंदर किनारे दौड़ लगाती दिखाई दे रही हैं, फिर बीच पर लेट कर अपनी अदाएं दिखाई दे रही हैं और फिर बीच पर ही शावर लेती दिखाई दे रही हैं। निया को ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अबतक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब निया अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में आईं हो। बल्कि निया शर्मा हमेशा ही हॉट अदाओं से फैंस के बीच आग लगाती रहती हैं। वह आए दिन अपनी सिजलिंग फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आपको बता दें कि हाल ही में निया ने अपनी इस टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के लिए निया ने दो दिन कुछ नहीं खाया था। ऐसा इसलिए क्योंकि वह शो के लिए परफेक्ट शॉट देना चाहती थीं। 'बॉलीवुड बबल' से बातचीत के दौरान निया शर्मा ने बिकिनी शूट को लेकर बात की है। उन्होंने बातया, 'बिकिनी शूट से दो दिन पहले उन्होंने खाना-पीना बंद कर दिया था। यही नहीं वह उन सीन्स के बारे में सोचकर पागल हो गई थी जो उन्हें करना था। वह पहले से ही जानती थीं कि ऐसे सीन्स होने वाले हैं। वहीं शो में खुद को अच्छा दिखाना चाहती थीं। इस शो में उन्हें बिकिनी पहननी थी, जिसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की थी।'  

chat bot
आपका साथी