Nia Sharma ने बेस्ट फ्रेंड के साथ दिखाए ऐसे डांस मूव्स, देखकर आप भी कहेंगे ‘उफ्फफफ’

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने डांस वीडियोज़ और हॉट फोटोज़ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली निया आए दिन अपनी सैक्सी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:55 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:55 AM (IST)
Nia Sharma ने बेस्ट फ्रेंड के साथ दिखाए ऐसे डांस मूव्स, देखकर आप भी कहेंगे ‘उफ्फफफ’
Photo credit - Nia Sharma Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने डांस वीडियोज़ और हॉट फोटोज़ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली निया आए दिन अपनी सैक्सी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। कभी-कभी अपनी हॉटनेस की वजह से निया को काफी ट्रोल भी किया जाता, लेकिन ट्रोलिंग से बेफिक्र निया अपना काम करती रहती हैं।

हाल ही में निया का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी एक दोस्त के साथ जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी हॉट भी लग रही हैं। निया ने ब्लैक कलर का बैकलेस शॉर्ट टॉप पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है। इस टॉप में निया का टोन्ड फिगर साफ नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग काफी भी पसंद कर रहे हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इससे पहले निया की कुछ नोमेकअप लुक वाली फोटोज़ वायरल हुई थीं जिनमें एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थीं। इन फोटोज़ में निया ने सफेद रंग का डीप नेक टॉप पहना हुआ था और वो सोफे पर रिलैक्स कर रही थीं। हर फोटो की तरह एक्ट्रेस की ये फोटोज़ भी काफी वायरल हुई थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें अबतक कई टीवी शोज जैसे 'एक हजारो में मेरी बहना है', 'इश्क में मरजावां', 'जमाई राजा', 'नागिन 4' आद में देखा जा चुका है। निया शर्मा और रवि दुबे की वेब सीरीज 'जमाई 2.0' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में दोनों के बीच कई हॉट सीन्स भी दर्शकों को देखने को मिले थे जो काफी चर्चा में भी रहे थे। अपने काम के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय हैं। निया लगभग हर दिन खुद की और दोस्तों संग पार्टी करती हुई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इंस्टग्राम पर निया के 6.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

chat bot
आपका साथी