Nia Sharma ने खरीदी नई चमचमाती लग्जरी कार, कीमत कर देगी हैरान, वीडियो वायरल

इस दौरान निया मोनोक्रोम ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं इसके साथ उन्होंने एक सफेद ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट ढीले पैंट और सफेद जूते पहने हैं। निया के वीडियो पर रवि दुबे आमिर अली अर्जुन बिजलानी गीता फोगाट आशा नेगी और शांतनु महेश्वरी जैसे कई कलाकारों ने बधाइयां दी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:59 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 12:43 PM (IST)
Nia Sharma ने खरीदी नई चमचमाती लग्जरी कार, कीमत कर देगी हैरान, वीडियो वायरल
Nia Sharma Buys New Luxury Car Worth Rupees One Crore Video Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस निया शर्मा हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। निया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो हो जाती हैं। इसी बीच अब निया शर्मा अपनी नई कार की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। निया ने हाल में एक शानदार और लग्जरी कार खरीदी है। इस कार की कीमत जानकर आप हैरान होने वाले हैं। वहीं खुद एक्ट्रेस ने अपनी इस लग्जरी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक नई और महंगी कार खरीदी है। निया ने वोल्वो एक्ससी 90 डी5 इंस्क्रिप्शन कार खरीदी है। इस कार की कीमत करीब 85.98 लाख से एक करोड़ रुपये तक है। निया के इस कार का रंग काला है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपनी कार से कवर हटा रही हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। वहीं वीडियो के साथ निया ने दो तस्वीरें भी शेयर की है। जिनमें से एक में वह फूल लेती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे में उनकी कार की तस्वीर है। 

वहीं इस दौरान निया मोनोक्रोम ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं इसके साथ उन्होंने एक सफेद ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट, ढीले पैंट और सफेद जूते पहने हैं। इन वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, 'आप खुशियां नहीं खरीद सकते, लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और वह लगभग एक जैसी ही चीजें होती हैं।' बता दें कि निया शर्मा के इस पोस्ट पर न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। निया के वीडियो पर रवि दुबे, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, गीता फोगाट, आशा नेगी और शांतनु महेश्वरी जैसे कई कलाकारों ने बधाइयां दी हैं।

chat bot
आपका साथी