Indian Idol 2020: मुंबई आने के लिए कंटेस्टेंट ने लिये 5 हज़ार उधार, कहानी सुन भावुक नेहा कक्कड़ ने दिये एक लाख रुपये

शहज़ाद अली और नेहा कक्कड़। फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट

Indian Idol 2020 एक प्रोमो में कंटेस्टेंट शहज़ाद अली की कहानी दिखायी गयी। वीडियो में नेहा और विशाल को दिखाया गया है जो शहज़ाद की मदद के लिए आगे आते हैं। शहज़ाद जयपुर के हैं और कपड़े की दुकान में काम करते हैं।

Publish Date:Wed, 25 Nov 2020 07:59 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का बेहद लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 एक बार फिर धूम मचाने आ रहा है। Indian Idol 2020 के नाम से लौट रहे शो को नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। जयपुर के एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा इतनी इमोशनल हुईं कि उन्होंने उसे एक लाख रुपये देकर आर्थिक मदद की। 

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के प्रोमो रिलीज़ किये जा रहे हैं। इन्हीं में से एक प्रोमो में कंटेस्टेंट शहज़ाद अली की कहानी दिखायी गयी। वीडियो में नेहा और विशाल को दिखाया गया है, जो शहज़ाद की मदद के लिए आगे आते हैं। इस प्रोमो के साथ चैनल के एकाउंट पर लिखा गया- जयपुर के शहज़ाद अली ने जजों के दिल को इस क़दर छुआ कि नेहा कक्कड़ उसे एक शानदार गिफ़्ट देने से नहीं रोक सकीं। इंडियन आइडल 2020 के साथ अपने मौसम को ऑसम बनाने के लिए तैयार हो जाइए। शो 28 नवम्बर से प्रसारित होना शुरू होगा और शनिवार-रविवार को रात 8 बजे से आएगा।

प्रोमो में शहज़ाद नुसरत फ़तेह अली ख़ान के लोकप्रिय गीत किन्ना सोहणा तैनू गाते हैं और अपनी जीवन यात्रा के  बारे में बताते हैं कि वो जयपुर में एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करते हैं। उन्हें उनकी नानी ने पाला पोसा है। शहज़ाद ने यह बताकर सबको इमोशनल कर दिया कि उनकी नानी ने उनका सपना पूरा करने की ख़ातिर 5 हज़ार रुपये बैंक से उधार लेकर उन्हें मुंबई भेजा। यह सुनकर नेहा इमोशनल हो गयीं और उदीयमान गायक को एक लाख रुपये की मदद की पेशकश की। वहीं, विशाल ने शहज़ाद को ट्रेन करने के लिए एक अच्छा उस्ताद मुहैया करवाने का वादा किया। 

बता दें, नेहा ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी की है। बुधवार को नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ का गाना शोना शोना भी रिलीज़ हुआ है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल फीचर हुए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.