नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों को अनफॉलो कर मांगी माफी, कहा- अब मैं सिर्फ उन्हें फॉलो करूंगी जो...

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है ने अपनी फॉलो लिस्ट में से कुछ को अनफॉलो कर दिया है। पॉपुलर सिंगर ने इसके लिए यूजर्स से माफी भी मांगी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:30 PM (IST)
नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों को अनफॉलो कर मांगी माफी, कहा- अब मैं सिर्फ उन्हें फॉलो करूंगी जो...
Image Source: Neha Kakkar Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़, जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, ने अपनी फॉलो लिस्ट में से कुछ को अनफॉलो कर दिया है। पॉपुलर सिंगर ने इसके लिए यूजर्स से माफी भी मांगी है।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में शेयर किया कि उन्होंने अपनी प्रोफाइल से कुछ लोगों को अनफॉलो कर दिया है जिन्हें वो फॉलो कर रहीं थीं। नेता ने बताया कि उन्होंने ऐसा 'अतीत में कुछ बहुत बुरे अनुभवों' के कारण किया। हालांकि, नेहा ने ये भी साफ कहा कि उनके मन में किसी के लिए कोई नाराजगी नहीं है लेकिन वो अब सिर्फ उन्हें फॉलो करना चाहती हैं जिनके साथ उनके पर्सनल रिलेशन हैं।

नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा, "माफ करें ... मैंने, अंत में मेरे इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों को अतीत में कुछ बुरे अनुभवों के कारण अनफॉलो करने का फैसला किया। केवल उन लोगों का फॉलो करने जा रहा हूं जिन्हें मैं जानती हूं या नियमित रूप से मिलती हूं या काम करती हूं! अगर किसी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगना चाहूंगी। मेरे लिए मन में कोई द्वेष न रखें लेकिन जीवन ऐसा ही है! हमें वास्तव में सावधान रहना होगा।"

नेहा कक्कड़ की बात करें तो वो अप्रैल से ही इंडियन आइडल से गायब हैं। जज के तौर पर उनकी जगह उनकी बहन सोनू अब हिमेश रेशमिया और अनु मलिक के साथ नजर आ रही हैं। नेहा उस फिनाले का भी हिस्सा नहीं बनने जा रहा है जिसका प्रीमियर 15 अगस्त को होना है।

नेता ही गैरहजरी के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "नेहा पिछले सीज़न से इंडियन आइडल को जज कर रही हैं और एक ब्रेक लेना चाहती हैं। वो पिछले काफी सालों से काम पर रहीं। नेहा अब अपने पति रोहनप्रीत के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं। 

chat bot
आपका साथी