मालदीव के बीच पर सुरभि चंदना के बिकिनी फोटो देख दीवाने हुए फैंस, सोशल मीडिया में वायरल

सुरभि ने टीवी पर कई धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभायी हैं। उन्होंने कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो के साथ 2009 में डेब्यू किया था। क़रीब चार साल का ब्रेक लेने के बाद सुरभि ने एक ननद की ख़ुशियों की चाबी... मेरी भाभी से कमबैक किया।

Manoj VashisthWed, 04 Aug 2021 09:02 PM (IST)
Actress Surbhi Chandna in Maldives. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर थमने के बाद सेलेब्रिटीज़ अब एक बार फिर मालदीव पहुंचने लगे हैं। इनमें बाज़ी मारी है नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने, जो सबसे पहले मालदीव छुट्टियां मनाने गयी हैं।

सुरभि मालदीव से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कर रही हैं, जिन्हें फैंस लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सुरभि कभी स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने हुए नज़र आ रही हैं तो कहीं पूल में ही बैठकर नाश्ते का लुत्फ़ उठा रही हैं। सुरभि ने बुधवार को तस्वीरें पोस्ट करके लिखा कि चेक आउट से पहले इस सुबह मैंने समंदर में डुबकी लगाने का का सोचा, मगर मुझे एक सरप्राइज़ मिला। 

इससे पहले सुरभि ने कुछ और बीच फोटो पोस्ट कीं, जिनमें सुरभि रंगीन बिकिनी में ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं। सुरभि की मालदीव यात्रा पूरी हो चुकी है और वो मुंबई लौट आयी हैं। सुरभि ने कुछ वीडियो भी पोस्ट किये हैं, जिनमें वो वॉटर स्कूटिंग का आनंद ले रही हैं। 

बता दें, सुरभि ने टीवी पर कई धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभायी हैं। उन्होंने कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो के साथ 2009 में डेब्यू किया था। क़रीब चार साल का ब्रेक लेने के बाद सुरभि ने एक ननद की ख़ुशियों की चाबी... मेरी भाभी से कमबैक किया। कुबूल है में वो लीड रोल में नज़र आयीं। विद्या बालन की फ़िल्म बॉबी जासूस में भी सुरभि ने छोटी-सी भूमिका निभायी थी। इश्क़बाज़ धारावाहिक से सुरभि को चर्चा मिली। नागिन 5 में सुरभि ने शरद मल्होत्रा के अपोज़िट बानी सिंघानिया का किरदार निभाया था। 

आपको याद होगा, कुछ महीने पहले पैनडेमिक के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स एक के बाद एक मालदीव में छुट्टियां मनाने जा रहे थे और फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे थे, जिसको लेकर सोशल मीडिया में उन्हें क्रिटिसाइज़ किया गया। कुछ कलाकारों ने भी कलाकारों की इस हरकत पर एतराज़ जताया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.