Mouni Roy ने चेयर पर बैठकर दिए बोल्ड पोज, एक्ट्रेस का ब्लैक ड्रेस के साथ स्मोकी आई मेकअप चर्चा में, फोटो वायरल

मौनी कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं अक्षय की ​फिल्म गोल्ड से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टिंग के अलावा मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड एंड सिज़लिंग तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 03:14 PM (IST)
Mouni Roy ने चेयर पर बैठकर दिए बोल्ड पोज, एक्ट्रेस का ब्लैक ड्रेस के साथ स्मोकी आई मेकअप चर्चा में, फोटो वायरल
Photo Credit : Mouni Roy Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मैनी रॉय ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय किया है। मौनी ने अपनी एक्टिंग का दम दोनों ही इंडस्ट्री में बखूबी दिखाया है। मौनी कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं अक्षय की ​फिल्म 'गोल्ड' से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्टिंग के अलावा मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड एंड सिज़लिंग तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वहीं उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। मौनी को कई बार अपने इस ग्लैमरस लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। इसी बीच अब मौनी रॉय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक बार से मौनी ने इंटरनेट पर आग लगाई है। यहां देखें तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए मौनी ने एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। फोटोशूट की इन तस्वीरों में मौनी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह उपर से नीचे तक ऑल ब्लैक लुक में कहर ढाह रही हैं। वहीं मौनी चेयर पर बैठकर सीज़लिंग पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका अंदाज फैंस के होश उड़ाते नजर आ रहा है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मौनी ने अपने बालों को ओपन कर रखा है। वहीं उनका स्मोकी आई मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। इन तस्वीरों को कुछ ही देर में लाखों बार देखा जा चुका है। इस पर कमेंट कर फैंस लगातार एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आपको बता दें कि हाल ही में मौनी राय अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट को फेस कर चुकी हैं। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था। मौनी रॉय के इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोट्रोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी लोखंडवाला इलाके में सड़क पार करके अपनी गाड़ी में बैठती हुईं नज़र आ रही हैं। इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थीं। हलांकि उन्होंने तुरंत ही खुद को संभाला लिया। लेकिन इस दौरान उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया था।

chat bot
आपका साथी