Mouni Roy ने स्कार्फ जितना छोटा टॉप पहनकर कराया फोटोशूट, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें हुईं वायरल

मौनी ने अक्षय कुमार अभिनित ​फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस बिग बजट फिल्म में मौनी के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबी कपूर लीड रोल में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:03 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:03 PM (IST)
Mouni Roy ने स्कार्फ जितना छोटा टॉप पहनकर कराया फोटोशूट, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें हुईं वायरल
Photo Credit : Mouni Roy Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। मौनी अपने करियर में कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वहीं वह एक्टिंग के साथ ही सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन मौनी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने से जरा भी पीछे नहीं रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दिया है। इन फोटोज में मौनी की हॉटनेस देखने लायक है। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पर कर दी हैं। दरअसल, मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एक ऐसा स्टाइलिश टॉप पहने है जो एक स्कार्फ से बना हुआ है। उन्होंने इस टॉप के साथ एक ब्लैक लेदर की पैंट पहनी है। इस ड्रेस में उर्फी का परफेक्टर फिगर फैंस के होश उड़ा रहा है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस हार्ट, फायर और लव इमोजी बनाकर अपनी प्रति​क्रिया दे रहे हैं। कुछ ही घंटे में इन तस्वीरों को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि मौनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में मौनी के कई म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हुए हैं। मौनी ने अक्षय कुमार अभिनित ​फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इस बिग बजट फिल्म में मौनी के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबी कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा ​फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन, अमिताभ बच्चन सहित कई स्टार्स दिखेंगे। इसके अलावा मौनी हाल ही में वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आईं थीं।

chat bot
आपका साथी