नहीं बदलेंगे मौनी के तेवर, ब्रह्मास्त्र में ऐसे फुफ्कारेंगी

मौनी रॉय का बॉलीवुड प्रवेश इसी साल फिल्म गोल्ड के साथ होगा, जिसमें वो अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 01:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jan 2018 10:18 AM (IST)
नहीं बदलेंगे मौनी के तेवर, ब्रह्मास्त्र में ऐसे फुफ्कारेंगी
नहीं बदलेंगे मौनी के तेवर, ब्रह्मास्त्र में ऐसे फुफ्कारेंगी

मुंबई। छोटे परदे की स्टार मौनी रॉय का नागिन किरदार भले ही खत्म हो गया हो लेकिन बॉलीवुड में एंट्री के साथ भी उनके ख़तरनाक इरादे और पर वार पर वार का सिलसिला कायम रहेगा।

ये तो पहले ही बताया जा चुका है कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मों में आ रही मौनी, करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं। ख़बर है कि इस फिल्म में मौनी का किरदार निगेटिव या ज़्यादा ग्रे साइड का होगा। मौनी ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और वो जल्द ही शूट करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि नागिन के किरदार ने उनकी जबरदस्त लोकप्रियता को देखते हुए ब्रह्मास्त्र में उनके रोल के लिए ये ट्विस्ट लाया गया है।

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार एक सुपरहीरो जैसा होगा और उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी एक अहम् रोल है और ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं कि वो फिल्म में मुख्य विलेन हैं, लेकिन अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2019 में 15 अगस्त के दिन रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार की एक फिल्म में सिर्फ़ इस बात के लिये 75 करोड़ का ख़र्चा

मौनी रॉय का बॉलीवुड प्रवेश इसी साल फिल्म गोल्ड के साथ होगा, जिसमें वो अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। मौनी को सलमान खान की फिल्म दबंग के तीसरे भाग के लिए भी अप्रोच किये जाने की ख़बर है लेकिन अब तक मौनी या सलमान की तरफ़ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी