Avika Gor संग अफेयर और बच्चे की खबरों पर मनीष रायसिंघन ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा था पत्नी का रिएक्शन

ससुराल सिमर का फेम अविका गौर और मनीष रायसिंघन अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर तो ये तक है कि दोनों एक बच्चा भी है जिसे छुपाकर रखा गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:57 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:34 AM (IST)
Avika Gor संग अफेयर और बच्चे की खबरों पर मनीष रायसिंघन ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा था पत्नी का रिएक्शन
Photo credit - Avika Gor Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ससुराल सिमर का फेम अविका गौर और मनीष रायसिंघन अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर तो ये तक है कि दोनों एक बच्चा भी है जिसे छुपाकर रखा गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की और इन सारी खबरों को झूठा करार दिया है। एक्ट्रेस ने साफ कहा है कि वो और मनीष सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अविका के बाद ख़ुद मनीष ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और इन्हें बेतुका बताया है।

ईटाइम्स से बात करते हुए मनीष ने कहा, ‘ये सबसे बेतुकी चीज़ है जो मैंने अपनी और अविका की दोस्ते के बारे में सुनी है। दो लोग दोस्त क्यों नहीं हो सकते? क्यों उन्हें रिलेशनशिप में ही होना पड़ेगा? और ये बात सच है कि मैं अविका से 18 साल बड़ा हूं’। आगे मनीष ने कहा, ‘अविका हमेशा मेरी अच्छी दोस्त रहेगी। वो मिनिंद चंदवानी के साथ रिलेशनशिप में बहुत खुश है। और मेरी शादी को भी एक साल हो चुका है। साल 2020 जून में मेरी शादी हुई थी। संगीता और मैं इन अफवाहों पर हंसते हैं’।

इससे पहले आरजे सिद्धार्थ के सवाल के जवाब में अविका ने कहा था, 'यह नामुमकिन है! बिलकुल नहीं! हमने बच्चा छुपा के रखा है जैसे आर्टिकल लिखे गए जो कि गलत है। हम बहुत करीब हैं, अब भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक स्थान रहेगा। 13 साल की उम्र से अब तक के मेरे सफर में वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं। मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। वैसे, वह मुझसे 18 साल बड़े हैं। जब मैंने देखा कि कैसे वह अपने भीतर के बच्चे को जिंदा रखते है, तो यह बहुत बड़ी बात है। अब भी जब लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या हमारे बीच कुछ है, तो मैं 'यार, मेरे पापा से थोड़ा छोटा है वो' जैसा जवाब देती हूं।'

chat bot
आपका साथी