सना सैय्यद की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, पीले जोड़े में नजर आईं बेहद खूबसूरत

सना की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें उनके दोस्त और अभिनेता अद्विक ने शेयर की है। अद्विक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी दोस्त को शुभकामनाएं भी दी हैं। तस्वीरों में सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:00 PM (IST)
सना सैय्यद की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, पीले जोड़े में नजर आईं बेहद खूबसूरत
सना इमाद हल्दी सेरेमनी फोटो, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छेटे पर्दे की अभिनेत्री सना सैय्यद जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सना 25 जून को अपने कॉलेज के समय के दोस्त इमाद शम्सी के साथ निकाह करेंगी। अपनी शादी की सारी डिटेल्स सना ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान दी। वहीं अब सना की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सना की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें उनके दोस्त और अभिनेता अद्विक ने शेयर की है। अद्विक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी दोस्त को शुभकामनाएं भी दी हैं। तस्वीरों में सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस हल्दी सेरेमनी में सना का परिवार और उनके कुछ दोस्त ही नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को अद्विक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'फाइनली वो समय आ गया जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था। मैं बता भी नहीं सकता कि मुझे अपनी प्यारी बेस्टी को देखकर महसूस कर रहा हूं। सना सैय्यद इस जेंटलमैन के साथ शादी करने जा रही हैं। आप दोनों को जिंदगीभर के लिए प्यार और बहुत सारी खुशियां।'

अपनी हल्दी सेरेमनी में सना सैय्यद ने पीले रंग का ड्रेस पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने सिर पर फूलों से बना दुपट्टा भी पहना हुआ है। सना अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इमाद ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ है और उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा भी गले में डाला हुआ है। तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सना सैय्यद और इमाद शम्सी दोनों एक दूसरे को करीब आठ सालों से जानते हैं। दोनों कॉलेज में साथ में पढ़ाई कर रहे थे। दोनों लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे से मिले और शादी की प्लानिंग की। सना की शादी परिवार वालों और रजामंदी से हो रही है। 23 जून को दोनों की मेहंदी की रस्म होगी जिसके बाद 25 जून को दोनों निकाह करेंगे।

chat bot
आपका साथी