Pavitra Rishta 2.0 को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने दिया रिएक्शन, शो को लेकर कही ये बात

इन दिनों पवित्र रिश्ता के सीजन 2 काफी चर्चा में है। इसके पहले सीजन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में थे। इन दोनों को जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 02:47 PM (IST)
Pavitra Rishta 2.0 को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने दिया रिएक्शन, शो को लेकर कही ये बात
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख, तस्वीर- Instagram: lokhandeankita

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों पवित्र रिश्ता के सीजन 2 काफी चर्चा में है। इसके पहले सीजन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में थे। इन दोनों को जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। पवित्र रिश्ता के नए सीजन में अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत की जगह शाहीर शेख मुख्य भूमिका में रहेगें। पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है।

ऐसे में इस शो को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और करीबी के अलावा सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पवित्र रिश्ता 2.0 को लेकर दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के पवित्र रिश्ता 2.0 के लिए अपनी खुशी जाहिर की है। श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पवित्र रिश्ता 2.0 के सेट से अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख की तस्वीर साझा की है। इस स्टोरी के साथ उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। श्वेता सिंह कीर्ति तस्वीरे के पोस्ट में लिखा, 'पवित्र रिश्ता के सफल होने के लिए प्रार्थना। मैं इसके लिए काफी खुश हूं। पवित्र रिश्ता की टीम को शुभकामनाएं।' सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टेलीविजन का सबसे चर्चित और सक्सेसफुल धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' आज से 11 साल पहले प्रसारित हुआ था। करीब चार साल तक चले इस धारावाहिक को आठ साल पहले बंद कर दिया गया। लेकिन दर्शकों के लिए एक बार फिर से खुशखबरी है कि 'पवित्र रिश्ता 2.0' अब एक नए अवतार के साथ एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ रहा है। धारावाहिक की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है।

साल 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था। इस धारावाहिक और अंकिता- सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि अब सुशांत तो इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में धारावाहिक में नए मानव के रूप में अभिनेता शहीर शेख नजर आने वाले हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने धारावाहिक की शूटिंग से अपना और शहीर का लुक शेयर किया है। 

chat bot
आपका साथी