अज़ान के पोस्ट पर ट्रोलर ने कुशाल टंडन को दी गाली, तो एक्टर ने उठाया ये कदम

Kushal Tandon Troll For Azan Video सोशल मीडिया पर ट्रोल होना स्टार्स के लिए बहुत आम बात है। पहले स्टार्स ट्रोलर को इतना एंटरटेन नहीं करते थे लेकिन अब स्टार्स ट्रोलर्स की बदतमीज़ियों पर चुप नहीं बैठते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:34 PM (IST)
अज़ान के पोस्ट पर ट्रोलर ने कुशाल टंडन को दी गाली, तो एक्टर ने उठाया ये कदम
Photo Credit - Kushal Tondon Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर ट्रोल होना स्टार्स के लिए बहुत आम बात है। पहले स्टार्स ट्रोलर को एंटरटेन नहीं करते थे, लेकिन अब स्टार्स ट्रोलर्स की बदतमीज़ियों पर चुप नहीं बैठते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर कुशाल टंडन के साथ हुआ। हाल ही में कुशाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसपर यूज़र ने बेहद भद्दा कमेंट किया। यूज़र की बदतमीज़ी के बाद कुशाल भी चुप नहीं बैठे और उन्हें उस शख्स को ऐसा जवाब दिया कि वो बंद इंस्टा से ही गायब हो गया।

दरअसल, कुशाल ने इंस्टा स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उनके घर के सामने का खूबसूरत सा व्यू नज़र आ रहा था। जिसमें उगता हुआ सूरज और चिड़ियों की आवाज़ के बीच अज़ान की आवाज सुनाई दे रही थी। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था ‘चमकती लाइनिंग और चिड़ियों के चहचहाने की आवाज के साथ खूबसूरत अज़ान हो रही है’।

एक्टर के इसी वीडियो पर एक यूज़र ने भद्दा कमेंट करते हुए उन्हें गाली दे डाली। यूज़र ने लिखा, ‘अज़ान कब से ब्यूटीफुल हो गई चू%^%&**&। शख्स के इस भद्दे कमेंट पर कुशाल भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने जवाब दिया, ‘बेटा.. मैं साइबर क्राइम के जरिए तुम्हारे पास तक आ रहा हूं’। बस फिर क्या था कुशाल का ये मैसेज पढ़ते ही शख्स बुरी तरह डर गया और उसने अपना इंस्टाग्राम ही डिलीट कर दिया।

जिसके बाद एक्टर ने फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी और उसकी प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। जिसके साथ एक्टर ने लिखा, ‘अरे तुम तो भाग गए लड़के...अज़ान कैसी लगी!!'। इस पूरी बातचीत के स्क्रीनशॉट कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए थे। आपको बता दें कि कुशाल टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनता हैं वो बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं। फिलहाल एक्टर ऑल्ट बालाजी की सीरीज़ बेबाकी को लेकर खबरों में हैं।

chat bot
आपका साथी