Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने ब्रालेट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

कश्मीरा शाह भी हमेशा ही अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कश्मीरा बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:16 PM (IST)
Krushna Abhishek की पत्नी कश्मीरा शाह ने ब्रालेट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर, बोल्डनेस की सारी हदें की पार
Photo Credit : Kashmera Shah Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की उन्होंने पर्पल कलर की ब्रालेट पहनी है। वही इस फोटो में उनका पोज़ देना का अंदाज़ वाकई काफी कातिलाना है। फोटो में आप देख सकते हैं की कश्मीरा ने कश्मीरा काफी हॉट दिख रही है और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा, ' एकमात्र असंभव यात्रा वह है जिसे आपने कभी शुरू नहीं किया। नफरत करने वालों को आप नीचे न आने दें। आप अपनी कीमत जानते हैं और आपका काम फिर से शुरू करना ये दर्शाता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी बार नफरत करते हैं, मुझे भेड़ियों के पास फेंक देते हैं, मैं हमेशा पैक का नेतृत्व करता हूं। मेकअप और स्टाइलिंग ।'  यहां देखें तस्वीर-

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक एक जाने माने एक्टर हैं। कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी हमेशा ही अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कश्मीरा 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वो न सिर्फ अपनी फिटनेस बल्कि अन्य महिलाओं को भी फिट रहने के लिए जागरुक करती रहती हैं। इसी बीच अब कश्मीरा शाह की हॉट एंड बोल्ड तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

आपको बता दें कि 49 साल की कश्मीरा शाह दो बेटों की मां हैं। वहीं कश्मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। कश्मीरा ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत की है। वहीं लॉकडाउन में उन्होंने 59 किलो से 56.4 किलो वजन किया था। वजन कम होने के साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ा।

chat bot
आपका साथी