Aarti Singh की वैक्सीनेशन फोटोज़ का लोगों ने उड़ाया मज़ाक, ‘आपको इन्जेक्शन लग रहा है कुत्ता नहीं काट रहा, ओवरएक्टिंग!’

कोरोना वायरस की दूसरी लहर को मात देने के लिए देशभर में वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गई है। 18 साल से ज्यादा के उम्र के लोगों वैक्सीन लगावाना शुरु कर दिया है जिसमें फिल्म और टीवी जगत के सितारे भी शामिल हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:37 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:46 AM (IST)
Aarti Singh की वैक्सीनेशन फोटोज़ का लोगों ने उड़ाया मज़ाक, ‘आपको इन्जेक्शन लग रहा है कुत्ता नहीं काट रहा, ओवरएक्टिंग!’
Photo Credit - Aarti Singh Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर को मात देने के लिए देशभर में वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गई है। 18 साल से ज्यादा के उम्र के लोगों ने वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया है जिसमें फिल्म और टीवी जगत के सितारे भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर रोज़ स्टार्स की वैक्सीनन लगवाते हुए फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज़ की वजह से कुछ स्ट्रार्स को ट्रोल भी किया जा रहा है।

बीते दिनों फेमस एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या कुमार खोसला को वैक्सीन लगवाते हुए मास्क न पहने की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम आरती सिंह लोगों के निशाने पर हैं। हाल ही में आरती की वैक्सीन लगवाते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो इंन्जेक्शन से बहुत बुरी तरह डरती हुई दिख रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है इंन्जेक्शन लगवाने से पहले आरती बहुत घबरा रही हैं और इशारों में बता रही हैं कि उन्हें इंन्जेक्शन से बहुत डर लगता है। इसके बाद वो वैक्सीन लगवाते टाइम चीखने लगती हैं। आरती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देख लोग एक्ट्रेस को ओवरएक्टिंग की दुकान बता रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो इंन्जेक्शन लगवाते हुए हैरान परेशान सी नज़र आ रही हैं जिन्हें देखकर लोग एक्ट्रेस का जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं। आप ख़ुद ही देखें आरती के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स।

 

आशा नेगी ने किया स्टार्स को ट्रोल, पर क्यों?

दरअसल, वैक्सीन लगवाते हुए स्टार्स लगातार अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। इस वजह से आशा नेगी ने हाल स्टार्स की चुटकी ली है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने वैक्सीन लगावते हुए स्टार्स के वीडियो का मज़ाक उड़ाया है और उन्हें ओवरएक्टिंग बताया है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘वो सभी एक्टर्स जो अपने वैक्सीनेशन वीडियो अपलोड कर रहे हैं....यार अवेयरनेस के लिए ठीक है लेकिन प्लीज़ इतनी ओवरएक्टिंग मत किया करो। बहुत अनॉयिंग हो जाता है’। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘प्लीज़ यार!! और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या हॉस्पिल इसका इंतजाम कर रहा है’।

chat bot
आपका साथी