कृष्णा ने कश्मीरा शाह के बर्थडे पर शेयर किया बेडरूम VIDEO, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो!

द कपिल शर्मा शो के फेमस कॉमेडिन ने अपनी पत्नी को स्पेश स्टाइल में बर्थडे विश किया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा मेरे लिए तुम अभी भी पहले जैसी हो वैसी ही जिससे मैं पहली बार मिला था.. मेरे लिए तुम हमेशा 33 साल की ही रहोगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:24 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:41 AM (IST)
कृष्णा ने कश्मीरा शाह के बर्थडे पर शेयर किया बेडरूम VIDEO, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो!
Image Source: krushna Abhishek Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह दो दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। कश्मीरा के पति एक्टर और कॉमोडिन कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। 25 सकेंड के इस वीडियो को लेकर कृष्णा को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा क्योंकि इस पोस्ट में सारी ही तस्वीरों में कश्मीरा का बोल्ड लुक देखने को मिला है। पहली तस्वीर कश्मीरा के बेडरूम की है।

कृष्ण ने कश्मीरा को ऐसे किया विश

बता दें कि कृष्णा के साथ कश्मीरा की दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी। वैसे कृष्णा और कश्मीरा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। द कपिल शर्मा शो के फेमस कॉमेडिन ने अपनी पत्नी को स्पेश स्टाइल में बर्थडे विश किया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए तुम अभी भी पहले जैसी हो, वैसी ही जिससे मैं पहली बार मिला था.. मेरे लिए तुम हमेशा 33 साल की ही रहोगी।

ट्रोल्स ने लगाई क्लास 

कृष्णा की इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुछ तो शर्म करो बीवी की ऐसी तस्वीरें कौन पोस्ट करता है। तो वहीं कोई उन्हें नसीहत दे रहा है कि 'भाभी जी को कुछ कपड़े दिलवाओ और नहीं तो अपने ही कपड़े पहनने के लिए दे दो'। तो किसी ने कहा कि साड़ी में भी वीडियो बना सकते थे फिर इतने छोटे कपड़ों में क्यों?

मामा गोविंदा से चल रहा है विवाद 

बता दें कि इस कपल के दो जुड़वा बेटे भी हैं। कश्मीरा फिल्मों के अलावा 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं कृष्णा 'द कपिल शर्मा शो' पर अपने स्टैंडअप से लोगों का दिल जीत रहे हैं। ये जोड़ा अपने काम के अलावा सुपरस्टार गोविंदा के साथ विवाद को लेकर भी खबरों में छाया रहता है। गोविंद, कृष्णा के मामा है जिनके साथ इनकी पिछले काफी समये से अनबन चल रही है। हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा को खराब बहू करार दिया था, जिसके बाद इनके बीच का विवाद और गहरा गया। 

chat bot
आपका साथी