Body shaming को लेकर फूटा कोमोलिका का गुस्सा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी फिल्म इंडस्ट्री दोनों की दुनिया की अभिनेत्रियों को हमेशा ही बॉडी शेमिंग की परेशानी झेलनी पड़ती है। ऐसे में कोमोलिका के किरदार से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री और big boss की विनर रह चुकीं उर्वशी ढोलकिया का गुस्सा सोशल साइट्स पर निकला।

हुआ यह कि हाल ही में उर्वशी अपने एक दोस्त से मिलने गईं तो उनके उस मेल फ्रेंड ने उन्हें कहा कि वह बहुत सुंदर नज़र आ रही हैं।लेकिन फिर भी उन्हें थोड़ा वजन कम करने की जरूरत है। उर्वशी ने सोशल साईट पर अपने गुस्सा उतारते हुए बोला कि उन्हें साइज जीरो में यकीं नहीं हैं और वह खुद को हेल्दी रखना चाहती हैं, बस। इस बारे में उर्वशी से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि किसी के लिए भी किसी को यह कहना बहुत आसान है कि मुझे वजन कम करने की जरूरत है या नहीं। लेकिन उन लोगों को शायद ही इस बात की जानकारी हो कि मैं भी कोई मेडिकल इश्यू से जूझ सकती हूं।

यह भी पढ़ें: चश्मा, बंदूक और Bluetooth से लेकर जूता तक कैरी कर चुके हैं सलमान ख़ान, एेसा है स्टाइल

कम ही लोगों को पता होगा कि मैं subacute intestinal obstruction की वजह से 15 दिनों तक अस्पताल में रही थी। उस वक्त मुझे लो फाइबर डायट पर रखा गया था। उसकी वजह से मैंने दोबारा वेट गेन कर लिया था। उसके बाद मैंने जिम भी ज्वाइन किया था। लेकिन फिर मैंने फील किया कि मुझे अॉर्गेनिक तरीके से वजन कम करना चाहिए। इसमें वक्त तो लगेगा, पर मैं कर पाऊंगी। उर्वशी ने कहा कि मैं स्लिम होने के लिए अनहेल्दी रुख नहीं अपना सकती हूं।

यह भी पढ़ें: बेटे धनुष से हारे 'मां-बाप', हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया दावा

उर्वशी ने यह राज भी खोला कि इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों पर इस तरह प्रेशर बनाया जाता है वजन को लेकर कि अभिनेत्रियों के पास विकल्प नहीं होते। उर्वशी ने बताया कि 'कभी सौतन कभी सहेली' के वक्त उन्हें यह चेतावनी दी गई थी कि अगर उन्होंने वजन कम नहीं किया तो उन्हें इस शो से निकाल दिया जायेगा। उस वक्त उर्वशी ने काफी मेहनत कर खुद को स्लिम बनाया था। उर्वशी बताती हैं कि उस वक्त वह खुद उस स्तर पर नहीं थीं कि वह किसी से कुछ कह सकें। लेकिन उन्होंने तय कर रखा है कि अब वह एक बार फिर से अपने शरीर के साथ और अधिक खिलवाड़ नहीं करेंगी। वह स्क्रीन इमेज के लिए भी अनहेल्दी तरीके से नहीं, बल्कि हेल्दी तरीके से खुद को फिट बनायेंगी।

यह भी पढ़ें: Oye Oye Girl सोनम याद हैं ना, 44 साल की उम्र में किया फिर निकाह

उर्वशी एक बार फिर से एकता कपूर के आने वाले नए शो 'चंद्रकांता' में नजर आयेंगी। शो में वह एक ऐसी क्वीन के किरदार में होंगी, जिन्हें जिंदगी में सब कुछ हासिल करने की चाहत है। वह शो में ग्रे शेड निभाती नजर आएंगी। वह कुंवर विक्रम सिंह की मां रानी इरावती के किरदार में नजर आयेंगी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.