Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य के साथ शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग लगाने लगे ये कयास

श्वेता तिवारी इन दिनों अपने पति अभिनव कोहली संग पारिवारिक झगड़े को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन इस टेंशन के बीच भी श्वेता केपटाउन में खुलकर एंजॉय कर रही हैं। श्वेता इस वक्त ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने साउथ अफ्रिका के केपटाउन गई हुई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:28 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:40 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी ने विशाल आदित्य के साथ शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग लगाने लगे ये कयास
Photo credit - Shweta Tiwari Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने पति अभिनव कोहली संग पारिवारिक झगड़े को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन इस टेंशन के बीच भी श्वेता केपटाउन में खुलकर एंजॉय कर रही हैं। श्वेता इस वक्त ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने साउथ अफ्रिका के केपटाउन गई हुई हैं। वहां से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर  कर फैंस को एंटरटेन कर रही हैं।

हाल ही में श्वेता ने विशाल आदित्य सिंह के साथ अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्वेता, विशाल के साथ खुलकर डांस करती दिख रही हैं, लेकिन मज़ेदार बात ये है कि श्वेता और विशाल किस खुशी में डांस कर रहे हैं ये उन्हें भी नहीं पता। वीडियो में श्वेता ने ग्रे और पिंक कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है तो वहीं पिंक टीशर्ट और व्हाइट पैंट में विशाल भी काफी कूल लग रहे हैं। दोनों बिना किसी गाने के बस मस्त होकर डांस कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘हां ये हमारा खुशी वाला डांस है, लेकिन सवाल ये है कि हम इतने खुश क्यों हैं? कोई अंदाज़ा लगा सकता है?

एक्ट्रेस के इस फोटो पर कमेंट कर लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं कोई पूछ रहा है क्या ये फाइनल में आने की खुशी है? तो कोई कह रहा है शायद आप दोनों फाइनलिस्ट बन गए। तो वहीं एक यूज़र ने अलग की कमेंट कर दिया। एक यूज़र ने लिखा, ‘क्या आपकी तीसरी शादी होने वाली है?’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

पति सिंह झगड़े के बीच बच्चों से ऐसे मिलीं श्वेता...

हाल ही में श्वेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो बच्चों से वीडियो कॉल पर बात करती दिख रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि पलक और रेयांश एक रूम में बैठे हुए हैं और श्वेता उन्हें देखकर काफी खुश हो रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'कभी न खत्म होने वाली कहानियां'।

chat bot
आपका साथी