Khatron Ke Khiladi 11: सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन पर खूब रोईं थी सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी से पूछा था ये सवाल

पिछले हफ्ते सौरभ राज जैन के शो से बाहर होने के बाद सना मकबूल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि सौरभ का जाना सभी के लिए चौंकाने वाला था और उन्हें लगा कि यह अनुचित है। उसने यह भी खुलासा किया कि हर कोई सौरभ के लिए रोया।

Ruchi VajpayeeFri, 06 Aug 2021 10:24 AM (IST)
Image Source: Colors Tv Page on Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी 11 में बीते हफ्ते सौरभ राज जैन के बाहर होने से खलबली मच गई है। हर कंटेस्टेंट सौरभ के बाहर होने से दुखी है। अर्जुन बिजलानी ने अपने के पावर का इस्तेमाल किया था जिसके बाद सौरभ नॉमिनेट हो गए। सोशल मीडिया पर इसके लिए अर्जुन को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। अब इन सब पर सना मकबूल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

पिछले हफ्ते सौरभ राज जैन के शो से बाहर होने के बाद सना मकबूल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि सौरभ का जाना सभी के लिए चौंकाने वाला था और उन्हें लगा कि यह अनुचित है। उसने यह भी खुलासा किया कि हर कोई सौरभ के लिए रोया।

कोईमोई के साथ बात करते हुए, सना ने कहा, "मुझे वास्तव में बहुत बुरा लगा क्योंकि सौरभ अच्छा परफॉर्म कर रहे थे। जब मैंने अर्जुन से पूछा कि आपने उसका नाम क्यों लिया, तो उसने कहा, 'मुझे लगा कि यार वह मजबूत है, वह वापस आएगा, मैं गारंटी देता हूं'। .' और मेरा विश्वास करो, सभी ने सोचा था कि वह वापस आ जाएगा ... उसका ऐसे शो से बाहर हो जाना सभी के लिए बहुत चौंकाने वाला था। सब रोए है। मैं जानती हूं कि मैं कितना रोई हूं। मैंने किसी के बाहर होने पर नहीं रोई, लेकिन जब सौरभ जा रहे थे, तो मुझे बहुत बुरा लग रहा था, मुझे ऐसा लग रहा था कि, 'नहीं, यह गलत है' ...।

सना ने आगे कहा- अगर कल आप मुझे बोलो कि ना तुम्हारे पास ये पावर है कि तुम किसी को भी निकाल सकती हो तो मैं उसे निकाउंगी जो मुझे सबसे मजबूत दवेदार लगेगा। अगर अर्जुन बिजलानी को लगा कि सौरभ राज जैन एक मजबूत प्रतियोगिता है, तो उसने सोचा कि वह फिर वापस आ जाएगा - उसने कभी नहीं सोचा था कि यह जाएगा, ऐसा कुछ भी होगा क्योंकि वह लगातार इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और अचानक उनका एलिमिनेशन हमारे लिए चौंकाने वाला, चौंकाने वाला था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.