Khatron Ke Khiladi 11: सना मकबूल हुईं 'खतरों के खिलाड़ी' से बाहर, एविक्ट होते ही लिखा ये पोस्ट

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ इस वक्त काफी चर्चा में बना है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है उससे पहले सभी कंटेस्टेंट जीन जान से फाइनलिस्ट बनने की रेस में भाग रहे हैं। वहीं फिनाले से पहले बीते रविवार एक कंटेस्टेंट की जर्नी का अंत हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 10:06 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:08 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 11: सना मकबूल हुईं 'खतरों के खिलाड़ी' से बाहर, एविक्ट होते ही लिखा ये पोस्ट
Photo credit - Sana Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ इस वक्त काफी चर्चा में बना है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है, उससे पहले सभी कंटेस्टेंट जीन जान से फाइनलिस्ट बनने की रेस में भाग रहे हैं। वहीं फिनाले से पहले बीते रविवार एक कंटेस्टेंट की जर्नी का अंत हो गया है। टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल शो से बाहर हो गई हैं। एलिमिनेशन स्टंट में इस हफ्ते सना, श्वेता और वरुण सूद को परफॉर्म करना था, लेकिन सना दोनों को हरा नहीं पाईं और शो से बाहर हो गईं।

एलिमिनेट होने के बाद सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में सना ने फैंस से माफी मांगी वहीं उन्हें सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा है। सना ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है इस पोस्ट में एक्ट्रेस की फोटो नज़र आ रही है जिसमें वो परफॉर्म करती दिख रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस शो में परफॉर्म करने का मेरा फैसला पूरी तरह सफल रहा। मुझसे नफरत करने वालों को भी शुक्रिया (अगर आपने मन में मेरे खिलाफ कुछ है तो)। जो बेशुमार प्यार आप लोगों ने मुझे दिया, जो सपोर्ट आप लोगों ने मुझे दिया और मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं मानती हूं कि मैं कम बोलती हूं लेकिन मेरे शब्द बहुत मायने रखते हैं। लव यू ऑल’।

My decision to do this show , was totally worth it, Thank you all for the hatred ( if you have any against) The immense love you all have given me , your support means a lot 😇💐 i accept I speak less . But my words is value more ❤️ love you all 😇 pic.twitter.com/hMrrD6n2E1

— Sana Makbul (@SANAKHAN_93) September 12, 2021

वहीं इसके अलावा सना ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने फैन को निराश करने लिए माफी मांगी है। बिंदास हरमन नाम के एक शख्स ने सना को टैग करते हुए लिखा, ‘दुखद बेहद दुखद... आप फिनाले में जाना डिजर्व करती हैं’। फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए सना ने लिखा, ‘शुक्रिया...और माफी कि मैंने आपको निराश किया’। 

आपको बता दें कि सना अब तक शो में अच्छा परफॉर्म कर रही थीं।टास्क के अलावा विशाल आदित्य सिंह के साथ सना की दोस्ती भी काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में सना और विशाल को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था जहां पैपराज़ी ने उनसे सवाल किया था 'शादी कब कर रहे हो?' इस पर विशाल ने जवाब दिया था 'शादी नहीं निकाह होगा'।

chat bot
आपका साथी