40 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने डीप नेक पिंक ड्रेस में ढाया कहर, यूजर बोले- 'नानी बन जाएंगी तब भी ऐसे ही...'

एक्टिंग के आलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहती हैं। हाल ही में ट्रांसफॉर्मेशन के बाद श्वेता का काफी सुर्खियों में आ गई थीं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच श्वेता ने अपनी बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:43 PM (IST)
40 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने डीप नेक पिंक ड्रेस में ढाया कहर, यूजर बोले- 'नानी बन जाएंगी तब भी ऐसे ही...'
Photo Credit - shweta tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को छोटे पर्दे पर 'प्रेरणा' के नाम से एक अलग पहचान मिली थी। इन दिनों श्वेता रोहित शेट्टी होस्टेड टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। श्वेता अपने करियर में कई हिट सीरियल में काम किया है। वह प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। एक्टिंग के आलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहती हैं। हाल ही में ट्रांसफॉर्मेशन के बाद श्वेता का काफी सुर्खियों में आ गई थीं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच श्वेता ने अपनी बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका लुका देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।<

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। श्वेता तिवारी लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर धूमा रखा है। श्वेता तिवारी ने फोटाशूट में डीप नेक का पिंक कलर का बेहद ही शानदार सा सूट पहना हुआ है। फोटो में उनका स्टाइल जबरदस्त है। वहीं एक्ट्रेस का पोज देने का स्टाइल देखते ही बन रहा है। फोटो में उनके ग्लैमरस लुक को देख फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। श्वेता के इस फोटोशूट की अबतक फोटोग्राफर अमित खन्ना, रिधिमा पंडित और अर्जुन बिजलानी जैसे कई सेलेब्स ने तारीफ कर चुके हैं। वहीं उनके फैन्स फोटो पर ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और स्टनिंग जैसे कमेंट कर रहे हैं। श्वेता तिवारी के इन फोटो पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं। श्वेता तिवारी ने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी। इस शो में काम करने के बाद उन्हें घर घर में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है। श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी