Disha Parmar संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगें राहुल वैद्य, सिंगर ने किया शादी की तारीख को लेकर ये खुलासा

राहुल के केपटाउन जाने के बाद दिशा उन्हें काफी मिस कर रही हैं। इससे पहले दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता था। दोनों की केमिस्ट्री पर्सनल लाइफ में ही ऑनस्क्रीन भी काफी पसंद की जाती है। दोनों म्यूजिक वीडियो Madhanyan में नजर आए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:23 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:23 AM (IST)
Disha Parmar संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगें राहुल वैद्य, सिंगर ने किया शादी की तारीख को लेकर ये खुलासा
Photo Credit - Disha Parmar Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' फ्सर्ट रनरअप रहे सिंगर राहुल वैद्य इनदिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल फिलहाल राहुल केप टाउन मं इस शो की शूटिंग में बिजी हैं। यहां से लगातार वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच राहुल के फैंस उनकी और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के बारे में यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर ये क्यूट कपल शादी के बंधन में कब बंधेगा। तो अब राहुल वैद्य के फैंस का इंतजार खत्म हो सकता है क्योंकि राहु वैद्य ने हाल ही में अपनी शादी की तारीख का ऐलान करने का संकेत दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)

सिंगर राहुल वैद्य ने हाल ही में ईटाइम्स से हुए चैट में अपनी शादी की डेट को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरल महामारी की वजह से उन्होंने और उनकी गर्लफ्रेंड ने अपने कई वेडिंग प्लान्स को आगे बढ़ाया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि वह अपने प्रियजनों को अपनी और दिशा की शादी में आमंत्रित करना चाहता है और लेकिन कोरोना नियमों की वजह से सिर्फ 25 मेहमानों को ही अब बुला सकते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)

इसी चैट में राहुल ने आगे कहा, 'कोविड 19 महामारी की वजह से हमें अपनी शादी को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा है। जैसा की सबको पता है कि शादी में कोविड नियमों के अनुसार सिर्फ 25 लोग ही शामिल हो सकते हैं जबकि मैं कम से कम अपनी शादी में अपने करीबी रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी चाहता हूं। हालांकि, हम जल्द ही नई तारीख की ऐलान करने की उम्मीद करते हैं।'

आपको बता दें कि राहुल के केपटाउन जाने के बाद दिशा उन्हें काफी मिस कर रही हैं। इससे पहले दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता था। दोनों की केमिस्ट्री पर्सनल लाइफ में ही ऑनस्क्रीन भी काफी पसंद की जाती है। दोनों म्यूजिक वीडियो Madhanyan में नजर आए थे जिसमें उनकी शानदार बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया। इस म्यूजिक वीडियो के दौरान के फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

chat bot
आपका साथी