Khatron Ke Khiladi 10: 'नच बलिए' विनर अमृता खानविलकर अब खेलेंगी खतरों से, 25 फोटो के साथ जानें उनके बारे में

Khatron Ke Khiladi 10 अमृता ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के रूप में की थी। उन्होंने साल 2006 में अपनी मराठी फिल्म गोलमाल से फ़िल्म जगत में कदम रखा।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 11:33 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 10: 'नच बलिए' विनर अमृता खानविलकर अब खेलेंगी खतरों से, 25 फोटो के साथ जानें उनके बारे में
Khatron Ke Khiladi 10: 'नच बलिए' विनर अमृता खानविलकर अब खेलेंगी खतरों से, 25 फोटो के साथ जानें उनके बारे में

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 10: हिंदी और मराठी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अमृता खानविलकर इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 को लेकर चर्चा में हैं। अमृता इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों से जूझती नजर आएंगी। इस शो में अमृता के अलावा 9 और फेमस चेहरे आपस में जीत के लिए लड़ते नजर आएंगे। ये शो आज से ऑन एयर होगा। इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' शो की शूटिंग शू​टिंग बुल्‍गारिया में की जा रही है। अमृता पहली बार इस तरह के किसी शो में नजर आने वाली हैं। अमृता मराठी टीवी शो 'जीव लागा' में स्‍वप्‍निल जोशी के ऑपोजिट नजर आ चुकी हैं। आज हम आपको अमृता के बारे में कई खास बातें बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं...

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफ एक्टिव रहती हैं। आएदिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' से अमृता का प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह खुद को खतरों से खेलने के लिए तैयार करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को अबतक काफी लोगों ने पसंद किया है।

अमृता ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के रूप में की थी। उन्होंने साल 2006 में अपनी मराठी फिल्म 'गोलमाल' से फ़िल्म जगत में कदम रखा। इस फिल्म में अमृता ने डबल रोल निभाया था। वहीं उनके अभिनय को काफी सराहा गया था।

इससे पहले अमृता ने 2004 में जी-इंडिया चैनल के नाटक 'बेस्ट सिनेस्टर की खोज' में भी हिस्सा लिया था। जिसमें उन्हें तीसरा स्थान प्राप्त किया था।

इसके बाद इन्होंने कई मराठी और हिंदी फ़िल्मो में भी काम किया। वहीं वर्ष 2008 में आई हिंदी फ़िल्म 'फूंक' में अभिनय के लिए वह स्टारडस्ट अवार्ड के नामित हुई थी।

बता दें कि 24 जनवरी, 2015 को अमृता ने एक्टर हिमांशू मल्होत्रा से शादी की। हिमांशू कई टीवी शो जैसे 'सस्स्स्स कोई है', 'फियर फाइल्स', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनय कर चुके हैं।     

chat bot
आपका साथी