KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो को जल्द मिल सकता एक और करोड़पति? 1 करोड़ के सवाल तक पहुंची महिला कंटेस्टेंट

अमिताभ बच्चन के सो कौन बनेगा करोड़पित में हर कोई करोड़पति बनने का सपना देखकर आता है कुछ उस पड़ाव तक पहुंच पाते हैं तो कुछ लाखपति बनकर घर लौट जाते है। इस शो ने अब तक कई लोगों को करोड़पति बनाया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:53 AM (IST)
KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो को जल्द मिल सकता एक और करोड़पति? 1 करोड़ के सवाल तक पहुंची महिला कंटेस्टेंट
Photo Credit - Sony TV insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में हर कोई करोड़पति बनने का सपना देखकर आता है, कुछ उस पड़ाव तक पहुंच पाते हैं तो कुछ लाखपति बनकर घर लौट जाते हैं। इस शो ने अब तक कई लोगों को करोड़पति बनाया है और उनकी किस्मत चमकाई है। केबीसी 13 को भी अपना एक करोड़पति मिल चुका है, वहीं अब शो को जल्द ही अपना दूसरा करोड़पति भी मिल सकता है।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें हॉस्पिटल की एक नर्स सविता 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचती दिख रही हैं, हालांकि सविता 1 करोड़ रुपए जीत पाएंगी या नहीं इसका खुलासा प्रोमो में नहीं किया गया है।

प्रोमो में दिख रहा है सविता, अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठी हैं इस दौरान उन्हें सहज महसूस करवाने के लिए बिग बी कहते हैं, ‘आप लोगों को इंजेक्शन लगाती रहती हैं, लेकिन खुद इंजेक्शन की बारी आती है तो आप भाग जाती हैं’। बिग बी की बात सुनकर सविता हंसने लगती हैं और कहती हैं, ‘सर इंजेक्शन लगाने में डर नहीं लगता, लगवाने में लगता है’। सविता का जवाब सुनकर सबको हंसी आ जाती है, उसके बाद अमिताभ कंटेस्टेंट से 1 करोड़ का सवाल पूछते हैं। देखें प्रोमो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आगरा की हिमानी बन चुकी हैं करोड़पति :

केबीसी 13 में अब तक सिर्फ एक कंटेस्टेंट 1 करोड़ रुपए जीत पाई हैं वो हैं आगरा की टीचर हिमानी बुंदेला। 31 अगस्त को आगरा की हिमानी बुंदेला ने शानदार गेम खेलते हुए 1 करोड़ रुपए जीते, हालांकि 7 करोड़ के सवाल का उत्तर उन्हें नहीं पता था इसलिए उन्होंने गेम क्विट करने में ही समझदारी समझी और 1 करोड़ रुपए लेकर घर लौट गईं। अमिताभ बच्चन भी हिमानी गेम के से काफी इंप्रेस नज़र आए थे और उनकी जमकर तारीफ की थी। खासबात ये थी कि हिमानी दृष्टिीहीन हैं, लेकिन अपनी इस कमी को उन्होंने कभी आड़े नहीं आने दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

chat bot
आपका साथी