KBC 13: सबके सामने महिला ने अमिताभ बच्चन के साथ किया ऐसा फ्लर्ट, बिग बी ने कर दी शो बंद करने की अपील

मेगास्टार अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इस शो में हर दिन कई कंस्टेंट्स ज्ञान के हम पर अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। वहीं सवाल-जवाब के साथ अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स के साथ काफी हंसी-मजाक भी करते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 02:23 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 02:23 PM (IST)
KBC 13: सबके सामने महिला ने अमिताभ बच्चन के साथ किया ऐसा फ्लर्ट, बिग बी ने कर दी शो बंद करने की अपील
बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन, तस्वीर, Instagram: amitabhbachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। मेगास्टार अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। इस शो में हर दिन कई कंस्टेंट्स ज्ञान के हम पर अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। वहीं सवाल-जवाब के साथ अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स के साथ काफी हंसी-मजाक भी करते रहते हैं। इन सबके बीच एक महिला कंटेस्टेंट ने केबीसी 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ फ्लर्ट करती नजर आई हैं।

महिला की फ्लर्टिंग को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 के प्रोड्यूसर से शो को बंद कर देने की बात भी कही है। केबीसी 13 से जुड़ा यह मजेदार वीडियो सोनी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में नम्रता शाह नाम की एक कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं अमिताभ बच्चन नम्रता शाह के नेकलेस की तारीफ करते हैं। वहीं फिर वह बिग के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देती हैं।

वीडियो प्रोमो में नम्रता से कहती हैं कि क्या मैं आपको अमित जी कह सकती हूं। उनकी यह बात सुनकर बिग बी कहते हैं कि आप मुझे केवल अमित कहिए। दूसरी ओर अमिताभ बच्चन शो के प्रोड्यूसर से कहते हैं, 'प्रोड्यूसर जी, यह कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है।' सोशल मीडिया पर केबीसी 13 से जुड़ा यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शो के दर्शक और अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन केबीसी 13 को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनके इस शो में आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे और देश की बड़ी हस्तियां भी हिस्सा लेती रहती हैं। केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन इन हस्तियों से ढेर सारे सवाल करते हैं और उनकी जिंदगी के बारे में खुलासे करते रहते हैं।

जल्द ही केबीसी 13 की हॉट सीट पर बॉलीवुड के दो दिग्गज और मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं। यह दोनों कलाकार सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ हैं। सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ न केवल जाने-माने कलाकार हैं बल्कि काफी अच्छे दोस्त भी हैं। केबीसी 13 में जाने की जानकारी सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।  

chat bot
आपका साथी