KBC 13: सलमान खान की 'भारत' फिल्म से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे सकीं इंसिया अरोड़ा, जानें क्या था सवाल

अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में कंटेस्टेंट्स अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने के लिए आते हैं। यह कंटेस्टेंट्स लाखों रुपये जीतकर जाते हैं। हालांकि बहुत बार यह कंटेस्टेंटे्स अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब नहीं दे पाते हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:27 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:27 AM (IST)
KBC 13: सलमान खान की 'भारत' फिल्म से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे सकीं इंसिया अरोड़ा, जानें क्या था सवाल
फिल्म भारत में सलमान खान और दिशा पाटनी- तस्वीर : Instagram: beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में कंटेस्टेंट्स अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने के लिए आते हैं। यह कंटेस्टेंट्स लाखों रुपये जीतकर जाते हैं। हालांकि बहुत बार यह कंटेस्टेंटे्स अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब नहीं दे पाते हैं और उन्हें शो छोड़ना पड़ता है। हाल ही में केबीसी 13 में आईं एक कंटेस्टेंटेस सलमान खान की फिल्म से जुड़ा जवाब देने में नाकाम रहीं और उन्हें लाइफ लाइन का इस्तेमाल करना पड़ा।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार केबीसी 13 में हाल ही में इंसिया अरोड़ा नाम की कंटेस्टेट पहुंचीं। शो में उन्होंने अमिताभ बच्चन के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए, लेकिन वह बॉलीवुड से जुड़ी हर बातों को नहीं जानती थीं, यही वजह थी कि इंसिया अरोड़ा को सलमान खान की फिल्म से जुड़े सवाल का जवाब देने के लिए उन्हें लाइफ लाइन का इस्तेमाल करना पड़ा।

अमिताभ बच्चन इंसिया अरोड़ा से सलमान खान की फिल्म भारत से जुड़ा सवाल पूछा। उन्होंने भारत फिल्म के गाने 'स्लो मोशन' को इंसिया अरोड़ा को सुनाया। इस गाने को सलमान खान और अभिनेत्री दिशा पाटनी पर फिल्माया गया है। 'स्लो मोशन' गाने को सुनाने के बाद अमिताभ बच्चन ने इंसिया अरोड़ा से पूछा कि यह गाना कौन सी फिल्मा का है। उन्होंने इस सवाल के जवाब में ऑप्शन दिए-

A) किक

B) भारत

C) राधे

D) दंबग 3

इंसिया अरोड़ा को इस सवाल का जवाब देने के लिए ऑडियंस पोल लाइफ लाइन का इस्तेमाल करना पड़ा। जिसमें ज्यादातर जनता ने भारत फिल्म के लिए अपनी राय दी। इंसिया अरोड़ा ने जनता के साथ जाने का फैसला किया और भारत सही जवाब बताया। इंसिया अरोड़ा ने इसके बाद अमिताभ बच्चन के बाकि सवालों के जवाब भी दिए। वह केबीसी 13 में 12,50,000 रुपये जीतने में कामयाब रहीं।

इंसिया अरोड़ा से पहले उत्तराखंड के नैनीताल के रहने वाले मोहित कुमार जोशी ने केबीसी 13 में भाग लिया। वह पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर हैं और आर्यभट्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट ऑफ ऑब्जर्वेशनल साइंसेज में काम करते हैं। मोहित ने शो में 6 लाख 40 हजार रुपये जीते। उन्होंने 12,50,000 लाख रुपये के सवाल का जवाब न आने के चलते गेम को क्विट कर दिया, जिसमें बाद उन्हें गेम क्विट करने के एवज में 6 लाख 40 हजार रुपये जीतने में कामयाब रहे।

chat bot
आपका साथी