KBC 13: अमिताभ बच्चन की फिल्म से सीख लेकर ये बड़ा काम करना चाहती हैं छत्तीसगढ़ की हेमा, बात सुन बिग बी भी हुए खुश

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन हमेशा से फैंस के पसंदीदा कलाकारों में से एक रहे हैं। बहुत से फैंस उनके क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में भी नजर आते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो में उनके एक फैन पहुंचीं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:12 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:15 AM (IST)
KBC 13: अमिताभ बच्चन की फिल्म से सीख लेकर ये बड़ा काम करना चाहती हैं छत्तीसगढ़ की हेमा, बात सुन बिग बी भी हुए खुश
हेमा साहू और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन- तस्वीर : Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन हमेशा से फैंस के पसंदीदा कलाकारों में से एक रहे हैं। बहुत से फैंस उनके क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में भी नजर आते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो में उनके एक फैन पहुंचीं। इस फैन ने केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन के साथ शानदार गेम खेला और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं।

केबीसी 13 में अक्सर कई कंस्टेंट्स अपने निजी जिंदगी से जुड़े संघर्ष के बारे में ढेर सारी खुलासे करते रहते हैं। केबीसी 13 में हाल ही में छत्तीसगढ़ से अमिताभ बच्चन की फैन हेमा साहू पहुंचीं। इस शो में उन्होंने अमिताभ बच्चन के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए। वहीं हेमा साहू ने केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठे हुए अमिताभ बच्चन को यह भी बताया कि उनको बिग बी की हिट फिल्म बागबान ने काफी प्रेरित किया है।

हेमा साहू ने अमिताभ बच्चन से कहा है कि जब वह आर्थिक रूप से मजबूत हो जाएंगीं तो एक बच्चे की जिंदगी भर की पढ़ाई का खर्चा खुद उठाएंगीं। इस बात की प्रेरणा हेमा साहू को अमिताभ बच्चन की फिल्म बागबान से मिली हैं। वहीं बिग बी उनकी यह बात सुनकर काफी प्रभावित होते हैं। सुपरस्टार हेमा साहू से कहते हैं कि इस उम्र में ऐसा सोचना आपके लिए यह बहुत ही बड़ी बात है।

गौरतलब है कि हेमा साहू ने केबीसी 13 में 3 लाख 20 हजार रूपये जीत के तौर पर हासिल किए हैं। वह अमिताभ बच्चन के कई सवालों के जवाब देते हुए खेल के तीसरे पड़ाव पर पहुंची गई थीं। बिग बी ने हेमा साहू से 12 लाख 50 हजार के लिए सवाल किया 'मैरिलेबोन क्रिकेट क्लब की आजीवन मानद सदस्यता से सम्मानित होने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर कौन थी?'

ऑप्शन्स-

A) डायना एडुल्जी

B) मितली राज

C) झूलन गोस्वामी

D) अंजुम चोपड़ा

इसका सही जवाब अंजुम चोपड़ा था, लेकिन हेमा साहू ने रिस्क लेते हुए इसका जवाब डायना एडुल्जी बताया। जोकि गलत निकला। ऐसे में वह सीधे 3 लाख 20 हजार रुपये की रकम पर आ गईं। इस रकम के साथ उन्हें अमिताभ बच्चन के शो को छोड़ना पड़ा। आपको बता दें कि केबीसी 13 अमिताभ बच्चन का सबसे चर्चित क्विज शो है।  

chat bot
आपका साथी