KBC 13: इस कंटेस्टेंट के लिए 'फूड डिलीवरी ब्वॉय' बने अमिताभ बच्चन, शो में सबके सामने डिलीवर किया खाना

एक कंटेस्टेंट्स जल्द ही केबीसी 13 की हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। इस कंटेस्टेंट का नाम आकाश वाघमारे है। आकाश वाघमारे मुंबई में एक डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करते हैं। वह घर-घर लोगों को खाना पहुंचाते हैं और खाली समय में पढ़ाई करते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 02:26 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 02:26 PM (IST)
KBC 13: इस कंटेस्टेंट के लिए 'फूड डिलीवरी ब्वॉय' बने अमिताभ बच्चन, शो में सबके सामने डिलीवर किया खाना
केबीसी 13 के कंटेस्टेंट आकाश वाघमारे और अमिताभ बच्चन, तस्वीर- Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में हर रोज कई कंटेस्टेंट्स आते हैं। यह कंटेस्टेंट्स अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं। इनमें से कुछ कंटेस्टेट्स ऐसे होते हैं जो अपनी जिंदगी में या तो काफी संघर्ष कर रहे होते हैं, या फिर ढेर सारी संघर्ष के बाद वह केबीसी की हॉट सीट पर पहुंत पाते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स होते ही जिनकी जिंदगी एक प्रेरणा का स्त्रोत होती है।

ऐसे ही एक कंटेस्टेंट्स जल्द ही केबीसी 13 की हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। इस कंटेस्टेंट का नाम आकाश वाघमारे है। आकाश वाघमारे मुंबई में एक डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करते हैं। वह घर-घर लोगों को खाना पहुंचाते हैं और खाली समय में पढ़ाई करते हैं। केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन ने उनकी जिंदगी के बारे में बताया। इतना ही नहीं बिग बी ने आकाश वाघमारे को खाना भी डिलिवर किया।

दरअसल सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में आकाश वाघमारे और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन आकाश वाघमारे का परिचय देते हुए कहते हैं कि वह अपनी जिंदगी में इतने बड़े आदमी बनना चाहते हैं कि वह भी कभी अपने घर पर डिलीवरी ब्वॉय के जरिए खाना ऑर्डर कर सकें।

अमिताभ बच्चन आकाश वाघमारे की यह बात जानकर कहते हैं कि भाई साहब मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक डिलीवरी ब्वॉय आपको खाना डिलीवर करेगा। इसके बाद अमिताभ बच्चन आकाश वाघमारे को एक खाने का पैकेट देते हैं। यह देखकर आकाश वाघमारे काफी भावुक भी होते हैं। वीडियो प्रोमो के आखिरी में दिखाया गया है कि केबीसी 13 में आकाश वाघमारे 12 सवालों के जवाब देकर 25 लाख रुपये की रकम तक पहुंच जाते हैं।

सोशल मीडिया पर केबीसी 13 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक और अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि केबीसी 13 छोटे पर्दे का सबसे चर्चित क्विज रियलिटी शो हैं। अमिताभ बच्चन इस शो को लंबे समय से होस्ट करते आ रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी