Amitabh Bachchan की रिक्वेस्ट पर कॉन्स्टेबल की पत्नी का हुआ ट्रांसफर, पति ने बिग बी से बयां किया था दर्द

नई दिल्ली जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पित 12 (केबीसी 12) में बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने आते रहते हैं। ये कंटेस्टेंट्स अच्छी-खासी रकम भी जीतकर लेकर जाते हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:47 AM (IST)
Amitabh Bachchan की रिक्वेस्ट पर कॉन्स्टेबल की पत्नी का हुआ ट्रांसफर, पति ने बिग बी से बयां किया था दर्द
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, Instagram: akshaykumar .

नई दिल्ली, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पित 12 (केबीसी 12) में बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने ज्ञान के दम पर किस्मत आजमाने आते रहते हैं। ये कंटेस्टेंट्स अच्छी-खासी रकम भी जीतकर लेकर जाते हैं, लेकिन इस बार केबीसी 12 में आकर न केवल एक कंटेस्टेंट्स ने लाखों रुपये जीते, बल्कि अमिताभ बच्चन की पैरवी से उनकी जिंदगी में बदलाव भी आए है।

मध्य प्रदेश के मंदसौर शहर में पोस्टेड कॉन्स्टेबल विवेक परमार हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 12 में पंहुचे। यहां उन्होंने न केवल अपने शानदार खेल से 25 लाख रुपये जीते, बल्कि अमिताभ बच्चन से अपनी निजी जिंदगी की परेशानी को भी हल करवा लिया। दरअसल विवेक परमार ने केबीसी खेलते हुए बिग बी को अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बताया था। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी भी मध्य प्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं, लेकिन उनकी पोस्टिंग ग्वालियर में हैं।

मंदसौर से ग्वालियर की दूरी काफी ज्यादा है, जिसके चलते विवेक परमार और उनकी पत्नी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसपर अमिताभ बच्चन मध्य प्रदेश सरकार का जिक्र करते हुए हंसते हुए कहते हैं कि कर दीजिए दोनों की एक साथ पोस्टिंग। वहीं, अब खबर है कि अमिताभ बच्चन के इस अनुरोध के बाद कांस्टेबल विवेक परमार की पत्नी प्रीति सिकरवार का ग्वालियर से मंदसौर ट्रांसफर कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश सरकार के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रीति सिकरवार के ट्रांसफर की रिपोर्ट को साझा किया है। इस रिपोर्ट के साथ यशपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि अमिताभ बच्चन के अनुरोध के बाद प्रीति सिकरवार का ट्रांसफर मंदसौर में किया जा रहा है।

यशपाल सिंह सिसोदिया ने अमिताभ बच्चन और डीजीपी को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय श्री अमिताभ बच्चन जी के आग्रह पर डीजीपी जी आपने समस्या का समाधान किया, धन्यवाद आपका'। इससे पहले खुद विवेक परमार ने अपनी पत्नी प्रीति सिकरवार द्वारा भी ट्रांसफर की अर्जी दी गई थी। इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन के शो में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए इस बात का जिक्र किया था। 

आदरणीय श्री @SrBachchan जी के आग्रह पर @DGP_MP जी आपने समस्या का समाधान किया धन्यवाद आपका, समाधान की बजाए समस्या बढ़ गई है,दोनों एक जगह तो आ गये पर दोनों के बुजुर्गों की परेशानीयां बढ़ जाएगी,अतः आदेश संशोधित कर श्री विकास को मंदसौर से स्थानांतरित करने के आदेश प्रदान करें। pic.twitter.com/84bNJsTwgL— Yashpal Sisodiya, MLA Mandsaur (@ypssisodiya) January 19, 2021

chat bot
आपका साथी